Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: _._shibani_._
haat mein dard🤣
Kiske haath mein dard hai? 😲
Originally posted by: _._shibani_._
waise, vishkanya ke saath busy rehne waale mar jaate hai
Ye literal vishkanya thodi thi, isne doll house se apna fav safe nikal k rakha tha 😆
Originally posted by: tournesol
Hello Darshi, aapke aur aapke swag ka swagat hai 🤗
Hello Tiara dear🤗
Swagat ke liye dhanyavaad..

\Originally posted by: tournesol
Kiske haath mein dard hai? 😲
samjhne wale ko ishara kafi hai
Maya deciding to be aatmanirbhar is too practical for her, itna plan wo nahi karti 😆
Nothing just regular mood swings ..😆
Maya ke plans jitne swing nahi karte but its One of the days ,...😆
Arrey baap re! 😆😆
Originally posted by: tournesol
Yahan poori Physics apply ho jayegi, chemistry ka kya? 😆
Biology chemistry be like apna time aayega🤣