Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: _._shibani_._
haat mein dard🤣
Kiske haath mein dard hai? 😲
Originally posted by: _._shibani_._
waise, vishkanya ke saath busy rehne waale mar jaate hai
Ye literal vishkanya thodi thi, isne doll house se apna fav safe nikal k rakha tha 😆
Originally posted by: tournesol
Hello Darshi, aapke aur aapke swag ka swagat hai 🤗
Hello Tiara dear🤗
Swagat ke liye dhanyavaad..

\Originally posted by: tournesol
Kiske haath mein dard hai? 😲
samjhne wale ko ishara kafi hai
Maya deciding to be aatmanirbhar is too practical for her, itna plan wo nahi karti 😆
Nothing just regular mood swings ..😆
Maya ke plans jitne swing nahi karte but its One of the days ,...😆
Arrey baap re! 😆😆
Originally posted by: tournesol
Yahan poori Physics apply ho jayegi, chemistry ka kya? 😆
Biology chemistry be like apna time aayega🤣