kya hua...!!? Itna formal..!
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
kya hua...!!? Itna formal..!
Same...Ditto...life mein kuch changes aa hi nahin rahe hai behen😔
Same...Ditto...life mein kuch changes aa hi nahin rahe hai behen😔
I'm happy without the changes. I like monotony. 😆
kya hua...!!? Itna formal..!
Idk yaar. Mera bolna ka istyal na har waqt change hota rehta hai. Kabhi friendly, toh kabhi formal. Don’t mind haa.
Haan woh bhi sahi hai ke changes adapt nahi kar payenge.... Shayad AANGHARON se khelne ki aadat si ban gayi hai iss koyla ko...!!!
Oh! Aacha ji.. Aapka istyal hamein khoob pasand aya...Originally posted by: AnonymouslyS
Idk yaar. Mera bolna ka istyal na har waqt change hota rehta hai. Kabhi friendly, toh kabhi formal. Don’t mind haa.
Haan woh bhi sahi hai ke changes adapt nahi kar payenge.... Shayad AANGHARON se khelne ki aadat si ban gayi hai iss koyla ko...!!!
Mujhe monotony pasand hai. Mujhe ek jaisa har din pasand hai. Main adventure ki kaayal nahi hoon. 😆
Oh! Aacha ji.. Aapka istyal hamein khoob pasand aya...
Aur hume bohut kushi huyi ki aapko meri istyal khoob pasand aaya.