Lalz🤗
Oh. Phir bhi bahut baatein hui idhar lagta hai😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Lalz🤗
Oh. Phir bhi bahut baatein hui idhar lagta hai😆
Originally posted by: Alexia_Wilson
Mana toh nahi par you already playing a game tog I thought it will be too much for you
Which one? Sheep tournament?
BTW when are you starting?
Octo🤗Originally posted by: Octothorpe
Aaj toh kuch important baat pe discussion chal raha lagta hai 🧐
Woh toh humesha hoti hai.. par aaj tum nahi hai..woh hi kaam thi 😆
Aww....🤗
Shristi, how are you?? Aache se soyi kya??
But I am strict while teaching, with my commitments and my principles...I won't accept disloyalty and treasons ...
Yes, aache se sogayi main 👍🏼.
Aur rahi baat teaching ki, toh teach karte waqt strict hona toh padta hai. Nahin toh students, aapki aachai ki faida utha sakte hai.
Originally posted by: --Lalz--
Woh toh humesha hoti hai.. par aaj tum nahi hai..woh hi kaam thi 😆
Main toh hoon. 😳
Where have you been today??
Haan...Originally posted by: AnonymouslyS
Yes, aache se sogayi main 👍🏼.
Aur rahi baat teaching ki, toh teach karte waqt strict hona toh padta hai. Nahin toh students, aapki aachai ki faida utha sakte hai.
PM check karo behen. I have sent you two...