Originally posted by: dusk2dawn
Sorry for being gayab for few mins..
Paan singh tomar dekhne mein busy ho gayi thi..😆
was planning to watch it today, phir bullbul and tu hai mera sunday phirse dekhne beth gayi🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: dusk2dawn
Sorry for being gayab for few mins..
Paan singh tomar dekhne mein busy ho gayi thi..😆
was planning to watch it today, phir bullbul and tu hai mera sunday phirse dekhne beth gayi🤣
Originally posted by: _._shibani_._
MayRa ke case mein paani ki nadi is more apt
Maya acted so hot and cold after marriage, aag and paani barabar ho gaye 😆
Originally posted by: tournesol
Gift ka gift, uspe bhi return gift 😆 Tumhare bhai k brain ka wahi last location tha 😆
Shru is right, Maya ka gahr is a paheli, usmein kho gaya Rudra ka dimaag😭
Originally posted by: _._shibani_._
was planning to watch it today, phir bullbul and tu hai mera sunday phirse dekhne beth gayi🤣
Koi baat nahi baad mein dekh liyo..
Originally posted by: _._shibani_._
Rudra agrees and dies a virgin🤣
Nahiiii in itv style🤣
Mere suhaag ko kuch nahi ho sakta😆
Originally posted by: dusk2dawn
🤣
Abhi mara hai yaa Nahi confirm nahi hai naah..
Virgin hai yeh confirm hai..🤣
show khatam ho gaya, zinda raha toh bhi limbo mein
Originally posted by: _._shibani_._
Shru is right, Maya ka gahr is a paheli, usmein kho gaya Rudra ka dimaag😭
Maya ka ghar woh bhool bhulaiyya hai jahaan khud didi ke plans kho gaye.. Rajeev n Nandini apni jaan kho baithe..
N Rudy boy ka dimaag bhi kho gaya..😆
Originally posted by: dewdrops.16
Kis cheez ki daariya?🤣
MJ ki distillery mein aag laga di uski exes ne 😆 (this sounds so wrong, oops)
Abhi fine..hopefully I will recover fully soon🤗
Originally posted by: dewdrops.16
Doctor aaya tha aj..hopefully 2-3 din mei thik ho jaye😄
That's great news. Get well soon dear🤗