Originally posted by: tournesol
Is that so, itna predictable 😆
Ye dil ka khel hai, aag k dariya mein doob ke chale gaye
MayRa ke case mein paani ki nadi is more apt
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: tournesol
Is that so, itna predictable 😆
Ye dil ka khel hai, aag k dariya mein doob ke chale gaye
MayRa ke case mein paani ki nadi is more apt
Sabar ka faal meetha hota hai🤣
Look who is here 🤗 How are you?
Originally posted by: tournesol
Is that so, itna predictable 😆
Ye dil ka khel hai, aag k dariya mein doob ke chale gaye
Kis cheez ki daariya?🤣
Originally posted by: tournesol
Look who is here 🤗 How are you?
Doctor aaya tha aj..hopefully 2-3 din mei thik ho jaye😄
Originally posted by: dewdrops.16
Sabar ka faal meetha hota hai🤣
Rudra agrees and dies a virgin🤣
Originally posted by: _._shibani_._
haan uss vodka ke chakakr mein bichaare ko kuch toh action mila bhai kiska hai😎
Gift ka gift, uspe bhi return gift 😆 Tumhare bhai k brain ka wahi last location tha 😆
Sorry for being gayab for few mins..
Paan singh tomar dekhne mein busy ho gayi thi..😆
Originally posted by: _._shibani_._
Rudra agrees and dies a virgin🤣
🤣
Abhi mara hai yaa Nahi confirm nahi hai naah..
Virgin hai yeh confirm hai..🤣