Originally posted by: _._shibani_._
@last line, ewww🤣
I need to change it to baap ne hi bete ko dasa..😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: _._shibani_._
@last line, ewww🤣
I need to change it to baap ne hi bete ko dasa..😆
Originally posted by: dusk2dawn
🤣
Poor Rudy boy..
Idhar MJ ka naag nikla Rudra ke naag ka dushman..
Baap ne hi bete ka kaata..🤣
Maya singing
Kaata laga, haay laga
Roy bangle ke pich, Antila ke niche
Hayre piya , kataa laga🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Starting se hi ghotala kiya hua tha..
N uska raaita sametofy karne mein aur raaita fail gaya..😆
itna raita banya hi kyun? todha todah banate aur khaate, abhi hua naa pet kharab!
Originally posted by: _._shibani_._
kelaa🤣
best part, kela (as in a and not aa) means done in marathi🤣
Wahi toh MJ ne kela I mean kiya🤣
Originally posted by: Shruthi18
Maya singing
Kaata laga, haay laga
Roy bangle ke pich, Antila ke niche
Hayre piya , kataa laga🤣
MJ to Rudy
Maine tujhe dass liya ho beta
Maine tujhe dass liya..🤣
Originally posted by: Shruthi18
Wahi toh MJ ne kela I mean kiya🤣
i thought of banana🤣
Originally posted by: _._shibani_._
kelaa🤣
best part, kela (as in a and not aa) means done in marathi🤣
She meant khela..🤣
Originally posted by: _._shibani_._
i wish i could edit the gif in b+w🤣
Haan, mast hota...🤣
But phir bhi white, white hi hota na?
Mj should have made banana pie and not apple pie🤣but that would be rubbing salt on rudra's wounds (that arent love bites) so tahts fine🤣
Originally posted by: _._shibani_._
itna raita banya hi kyun? todha todah banate aur khaate, abhi hua naa pet kharab!
Wohi toh abhi kaun samjhaaye inn cvs ko
Ki chai ki tapri pe aisa waisa maal nahi phukte..🤣