Originally posted by: _._shibani_._
@last line, ewww🤣
I need to change it to baap ne hi bete ko dasa..😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: _._shibani_._
@last line, ewww🤣
I need to change it to baap ne hi bete ko dasa..😆
Originally posted by: dusk2dawn
🤣
Poor Rudy boy..
Idhar MJ ka naag nikla Rudra ke naag ka dushman..
Baap ne hi bete ka kaata..🤣
Maya singing
Kaata laga, haay laga
Roy bangle ke pich, Antila ke niche
Hayre piya , kataa laga🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Starting se hi ghotala kiya hua tha..
N uska raaita sametofy karne mein aur raaita fail gaya..😆
itna raita banya hi kyun? todha todah banate aur khaate, abhi hua naa pet kharab!
Originally posted by: _._shibani_._
kelaa🤣
best part, kela (as in a and not aa) means done in marathi🤣
Wahi toh MJ ne kela I mean kiya🤣
Originally posted by: Shruthi18
Maya singing
Kaata laga, haay laga
Roy bangle ke pich, Antila ke niche
Hayre piya , kataa laga🤣
MJ to Rudy
Maine tujhe dass liya ho beta
Maine tujhe dass liya..🤣
Originally posted by: Shruthi18
Wahi toh MJ ne kela I mean kiya🤣
i thought of banana🤣
Originally posted by: _._shibani_._
kelaa🤣
best part, kela (as in a and not aa) means done in marathi🤣
She meant khela..🤣
Originally posted by: _._shibani_._
i wish i could edit the gif in b+w🤣
Haan, mast hota...🤣
But phir bhi white, white hi hota na?
Mj should have made banana pie and not apple pie🤣but that would be rubbing salt on rudra's wounds (that arent love bites) so tahts fine🤣
Originally posted by: _._shibani_._
itna raita banya hi kyun? todha todah banate aur khaate, abhi hua naa pet kharab!
Wohi toh abhi kaun samjhaaye inn cvs ko
Ki chai ki tapri pe aisa waisa maal nahi phukte..🤣