Originally posted by: Shruthi18
That gives me pressure 🙈
Arrey mazak kar rahi hoon, even that edit is fine, agar nahi hua toh koi baat nahi🤗
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Shruthi18
That gives me pressure 🙈
Arrey mazak kar rahi hoon, even that edit is fine, agar nahi hua toh koi baat nahi🤗
Originally posted by: _._shibani_._
Mere papa ke sath yahin hua trianing mein. I am like "badla le raha hai samaajh aapse"
Revenge is the dish best served cold, that's Maya's aag sekne ki stategy never worked
Originally posted by: _._shibani_._
Luckily meaning nahi pata🤣
Hehehe...saved😆
Agar sab hote toh aaj DT khatam hoti
Originally posted by: tournesol
Revenge is the dish best served cold, that's Maya's aag sekne ki stategy never worked
Woh kaunsa aag sek rahi thi😆how did you like the story😃
Originally posted by: Shruthi18
Mere boss toh 24/7 work deta hai
Maine aaj chutti karke apne boss se badla liya, he couldn't burden me today 🤣 (Not literal badla)
Originally posted by: Shruthi18
Hehehe...saved😆
But it is so true🤣 chappal laaye maa ke liye the, bike pe matargasthi karne ke liye I wear and go and ghar pe maa is like wtf🤷♀️
Originally posted by: _._shibani_._
Arrey mazak kar rahi hoon, even that edit is fine, agar nahi hua toh koi baat nahi🤗
I will Honestly try ya...25 tak time hai na
Originally posted by: tournesol
Maine aaj chutti karke apne boss se badla liya, he couldn't burden me today 🤣 (Not literal badla)
Abhi Monday ko woh badla na le😆
Originally posted by: Shruthi18
I will Honestly try ya...25 tak time hai na
Sacchi mein re, jaane do🤗abhi aap guilty feel karwa rahe ho