Originally posted by: dusk2dawn
🤗
Its fun actually..
Aisa pehli baar hua hai that everyone is at home..
its once in a lifetime..
Exactly!! Once in a lifetime and hopefully remains so and not to repeat
Like MJ being one of his kind
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: dusk2dawn
🤗
Its fun actually..
Aisa pehli baar hua hai that everyone is at home..
its once in a lifetime..
Exactly!! Once in a lifetime and hopefully remains so and not to repeat
Like MJ being one of his kind
Originally posted by: _._shibani_._
Aisa pehli baar hua hai 17-18 saalon mein😆
Mujhe wohi song yaad aaya..🤣
Koi..
Koi aaye jaaye mere khayaalo mein..
This song suits Rudy boy best..
Aisa pehli baar hua hai,
8-10 saalo mein,
Maya..
Maya aaye jaaye mere khayaalo mein..😆
Originally posted by: Shruthi18
Exactly!! Once in a lifetime and hopefully remains so and not to repeat
Like MJ being one of his kind
Ya hope so we get rid of this corona , vikrona and mj soon..
Originally posted by: dusk2dawn
Yeah had much needed sleep.. but abhi headache hai..
Weekends Rudy boy thodi hai jo mujhe kahega ‘Main abhi bhi naaraz hoon’😆
Hope you feel better soon🤗
Weekend ka sahi istamal karna chahiya
Jaise MJ ne Amir ka kiya
Originally posted by: Shruthi18
Hope you feel better soon🤗
Weekend ka sahi istamal karna chahiya
Jaise MJ ne Amir ka kiya
🤣
MJ Aamir ka equation mujhe aaj tak samajh nahi aaya..
Originally posted by: dusk2dawn
Mujhe wohi song yaad aaya..🤣
Koi..
Koi aaye jaaye mere khayaalo mein..
This song suits Rudy boy best..
Aisa pehli baar hua hai,
8-10 saalo mein,
Maya..
Maya aaye jaaye mere khayaalo mein..😆
Hahahah
Khayalon mein khayaalo mein- mehamood style
Originally posted by: dusk2dawn
Ya hope so we get rid of this corona , vikrona and mj soon..
MJ is still fun
Atleast kuch toh element rahega
But Vikrona nd corona ko toh jana padega
Originally posted by: dusk2dawn
🤣
MJ Aamir ka equation mujhe aaj tak samajh nahi aaya..
Amir khud confused hai
Hum kya samjhe ge
Pranipat everyone 🤗❤️
Asha hai sab kushal mangal honge 😆