Originally posted by: dusk2dawn
🤗
Its fun actually..
Aisa pehli baar hua hai that everyone is at home..
its once in a lifetime..
Exactly!! Once in a lifetime and hopefully remains so and not to repeat
Like MJ being one of his kind
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: dusk2dawn
🤗
Its fun actually..
Aisa pehli baar hua hai that everyone is at home..
its once in a lifetime..
Exactly!! Once in a lifetime and hopefully remains so and not to repeat
Like MJ being one of his kind
Originally posted by: _._shibani_._
Aisa pehli baar hua hai 17-18 saalon mein😆
Mujhe wohi song yaad aaya..🤣
Koi..
Koi aaye jaaye mere khayaalo mein..
This song suits Rudy boy best..
Aisa pehli baar hua hai,
8-10 saalo mein,
Maya..
Maya aaye jaaye mere khayaalo mein..😆
Originally posted by: Shruthi18
Exactly!! Once in a lifetime and hopefully remains so and not to repeat
Like MJ being one of his kind
Ya hope so we get rid of this corona , vikrona and mj soon..
Originally posted by: dusk2dawn
Yeah had much needed sleep.. but abhi headache hai..
Weekends Rudy boy thodi hai jo mujhe kahega ‘Main abhi bhi naaraz hoon’😆
Hope you feel better soon🤗
Weekend ka sahi istamal karna chahiya
Jaise MJ ne Amir ka kiya
Originally posted by: Shruthi18
Hope you feel better soon🤗
Weekend ka sahi istamal karna chahiya
Jaise MJ ne Amir ka kiya
🤣
MJ Aamir ka equation mujhe aaj tak samajh nahi aaya..
Originally posted by: dusk2dawn
Mujhe wohi song yaad aaya..🤣
Koi..
Koi aaye jaaye mere khayaalo mein..
This song suits Rudy boy best..
Aisa pehli baar hua hai,
8-10 saalo mein,
Maya..
Maya aaye jaaye mere khayaalo mein..😆
Hahahah
Khayalon mein khayaalo mein- mehamood style
Originally posted by: dusk2dawn
Ya hope so we get rid of this corona , vikrona and mj soon..
MJ is still fun
Atleast kuch toh element rahega
But Vikrona nd corona ko toh jana padega
Originally posted by: dusk2dawn
🤣
MJ Aamir ka equation mujhe aaj tak samajh nahi aaya..
Amir khud confused hai
Hum kya samjhe ge
Pranipat everyone 🤗❤️
Asha hai sab kushal mangal honge 😆