Originally posted by: Wistfulness
I hope it fizzles out faster than that Homemaker Publications.

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Wistfulness
I hope it fizzles out faster than that Homemaker Publications.

Originally posted by: WaqtZaya
. I will rather take this than that 😠
but i wanted the Baazigar track you know....kitna acha hota....
woh logon ne socha bhi hoga......because the hints...
par suddenly krish episode hua aur 5 months ka vanvaas..
Now what happened to you?
Suddenly I feel sick 🤢
Originally posted by: MayurChan
but i wanted the Baazigar track you know....kitna acha hota....
woh logon ne socha bhi hoga......because the hints...
par suddenly krish episode hua aur 5 months ka vanvaas..
Hmm... Abhi agyathvas khatam hua.... Part Yuddh Baaki hai.... Maybe usske baad Rajyabhishek hoga🤔let's see....
Originally posted by: Niyati_T
Suddenly I feel sick 🤢
Go Take rest and take care ....
Melodrama is the USP of this show.... How can that be missing?? Never.... 😳
Satyavachan
Hmm... Abhi agyathvas khatam hua.... Part Yuddh Baaki hai.... Maybe usske baad Rajyabhishek hoga🤔let's see....
Rajyaabhishek kis baat ka ?
kyunki yahan toh abhi kukkie ke papa ko uske hone wale supposed bf se bachana hai 😆
baacho ke baad kisi bhi couple ki halat aisi hi hoti hai 🤔
Word. No point in shoving something that has been rejected.Originally posted by: MayurChan
i think waise bhi jab bhi RB and PreRish screen pe aye waise bhi kuch bhi nahi dikhta hoga agey peeche....i think makers ko bhi usi audience ko cater karna chahiye..