Originally posted by: Wistfulness
I hope it fizzles out faster than that Homemaker Publications.

Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Wistfulness
I hope it fizzles out faster than that Homemaker Publications.

Originally posted by: WaqtZaya
. I will rather take this than that 😠
but i wanted the Baazigar track you know....kitna acha hota....
woh logon ne socha bhi hoga......because the hints...
par suddenly krish episode hua aur 5 months ka vanvaas..
Now what happened to you?
Suddenly I feel sick 🤢
Originally posted by: MayurChan
but i wanted the Baazigar track you know....kitna acha hota....
woh logon ne socha bhi hoga......because the hints...
par suddenly krish episode hua aur 5 months ka vanvaas..
Hmm... Abhi agyathvas khatam hua.... Part Yuddh Baaki hai.... Maybe usske baad Rajyabhishek hoga🤔let's see....
Originally posted by: Niyati_T
Suddenly I feel sick 🤢
Go Take rest and take care ....
Melodrama is the USP of this show.... How can that be missing?? Never.... 😳
Satyavachan
Hmm... Abhi agyathvas khatam hua.... Part Yuddh Baaki hai.... Maybe usske baad Rajyabhishek hoga🤔let's see....
Rajyaabhishek kis baat ka ?
kyunki yahan toh abhi kukkie ke papa ko uske hone wale supposed bf se bachana hai 😆
baacho ke baad kisi bhi couple ki halat aisi hi hoti hai 🤔
Word. No point in shoving something that has been rejected.Originally posted by: MayurChan
i think waise bhi jab bhi RB and PreRish screen pe aye waise bhi kuch bhi nahi dikhta hoga agey peeche....i think makers ko bhi usi audience ko cater karna chahiye..