Originally posted by: WaqtZaya
Kaash yea show Zee mein hota mera revenge bhi avenge ho jata 🤣
Your LOVE for Zee




Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: WaqtZaya
Kaash yea show Zee mein hota mera revenge bhi avenge ho jata 🤣
Your LOVE for Zee




Eviction notice 🤣
Originally posted by: WaqtZaya
Prerna : Par mujhe pizza khana hai.
Bajaj : ap lactose intolerant hai prerna apki hi tabiyat kharab ho jayegi
Prerna : par mujhe khana hai
Bajaj : toh ap apna decision nahi badalne wali
Prerna : nahi.
😆
😂😂😂😂
🤣🤣Originally posted by: WaqtZaya
Prerna : Par mujhe pizza khana hai.
Bajaj : ap lactose intolerant hai prerna apki hi tabiyat kharab ho jayegi
Prerna : par mujhe khana hai
Bajaj : toh ap apna decision nahi badalne wali
Prerna : nahi.
😆
Originally posted by: MishtiNew
Sexyyy!
Look at RB in black.
Ankie Di's reply:-
Yeh kya hai, Ankie di???
( Source:AT #26, Page no 100)





Originally posted by: WaqtZaya
Prerna : Par mujhe pizza khana hai.
Bajaj : ap lactose intolerant hai prerna apki hi tabiyat kharab ho jayegi
Prerna : par mujhe khana hai
Bajaj : toh ap apna decision nahi badalne wali
Prerna : nahi.
😆
🤣🤣🤣😂🤣😂😑🤣🤣🤣🤣🤣























Originally posted by: opsora2090
🤣
Prerna ka iyea lehenga . .kaunsi chipdi 2 rs kay second hand market se utha layi hai ekta ne bhai?
abbe lead FL kay liye thode toh budget rakho 🤣
itne downmarket costume aise kaise khudke FL ko pehena rahe ho .. aur ek dress se 2 hapta 🤣
🤣🤣🤣
Originally posted by: Wistfulness
Eviction notice 🤣
already parsu mom ne de diye the for another reason 🤣
but atleast aise toh mid mai nei ja skate na atleast agla pura maine rahega april mai jayega 😡
Enjoy😆
🤣