Originally posted by: ___Neha___
Ooooooooo😲
Koi nhi , Mujhe waise b Netflix me koi khas interest h b nhi😆
American and Uk shows are good, but too much adult content😆 jo main skip kar kar ke dekhti hoon🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: ___Neha___
Ooooooooo😲
Koi nhi , Mujhe waise b Netflix me koi khas interest h b nhi😆
American and Uk shows are good, but too much adult content😆 jo main skip kar kar ke dekhti hoon🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Nahi you didn't miss anything, font style option uda diya🤪. I miss Georgia, Arial se bore ho chuki hoon🤪
Wtf🤔
Bahut galat baat h
Mera b fav the Georgia 🥺
Originally posted by: _._shibani_._
American and Uk shows are good, but too much adult content😆 jo main skip kar kar ke dekhti hoon🤣
Lol ab to Indian webshows me b khule aam kafi cheeze ho Rai h😆
American shows ka to Kya hi haal hoga🤣
Aur wiase ajkal logo ko Korean ka bukhar chada hua h🤣
Saath mein sad hote hai😭
Chalo gn, movie night🤣
Itni jaldi goodnight na bolo😲
Abi raat Baki h😃
and it's Shanivar raati😳
Movie k beech me ate jate rehna😆
Pleasee 🥺❤️
Originally posted by: ___Neha___
Itni jaldi goodnight na bolo😲
Abi raat Baki h😃
and it's Shanivar raati😳
Movie k beech me ate jate rehna😆
Pleasee 🥺❤️
Sorry😆 di ke saath dekh rahi thi, toh isliye aa nahi saki, gm🤗
Originally posted by: _._shibani_._
Sorry😆 di ke saath dekh rahi thi, toh isliye aa nahi saki, gm🤗
Arre re
Me bahut wait ki phir chali gyi😪
Koi na🤗
Kal na na karke b 105 se 110 karlia🤣
5 pages per day🤣
Not bad
Amazon work, I like the dolly Parton meme🤣