Originally posted by: ___Neha___
Ooooooooo😲
Koi nhi , Mujhe waise b Netflix me koi khas interest h b nhi😆
American and Uk shows are good, but too much adult content😆 jo main skip kar kar ke dekhti hoon🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: ___Neha___
Ooooooooo😲
Koi nhi , Mujhe waise b Netflix me koi khas interest h b nhi😆
American and Uk shows are good, but too much adult content😆 jo main skip kar kar ke dekhti hoon🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Nahi you didn't miss anything, font style option uda diya🤪. I miss Georgia, Arial se bore ho chuki hoon🤪
Wtf🤔
Bahut galat baat h
Mera b fav the Georgia 🥺
Originally posted by: _._shibani_._
American and Uk shows are good, but too much adult content😆 jo main skip kar kar ke dekhti hoon🤣
Lol ab to Indian webshows me b khule aam kafi cheeze ho Rai h😆
American shows ka to Kya hi haal hoga🤣
Aur wiase ajkal logo ko Korean ka bukhar chada hua h🤣
Saath mein sad hote hai😭
Chalo gn, movie night🤣
Itni jaldi goodnight na bolo😲
Abi raat Baki h😃
and it's Shanivar raati😳
Movie k beech me ate jate rehna😆
Pleasee 🥺❤️
Originally posted by: ___Neha___
Itni jaldi goodnight na bolo😲
Abi raat Baki h😃
and it's Shanivar raati😳
Movie k beech me ate jate rehna😆
Pleasee 🥺❤️
Sorry😆 di ke saath dekh rahi thi, toh isliye aa nahi saki, gm🤗
Originally posted by: _._shibani_._
Sorry😆 di ke saath dekh rahi thi, toh isliye aa nahi saki, gm🤗
Arre re
Me bahut wait ki phir chali gyi😪
Koi na🤗
Kal na na karke b 105 se 110 karlia🤣
5 pages per day🤣
Not bad
Amazon work, I like the dolly Parton meme🤣