Shukla bhar ke caked foundation maar ke aya hai, looking super weird😆
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Shukla bhar ke caked foundation maar ke aya hai, looking super weird😆
Iska 45 minutes dikhayenge na? 😆Good luck DDTians.
Actually TV me lead male useless hothe hai. hero villain sab kuch female hi hai.lead male ko tho sirf mundi hilaana hotha hai.dialogues bhi jyada hothi nahi
Shukla bhar ke caked foundation maar ke aya hai, looking super weird😆
thats what!
Originally posted by: TrickyMind
Muje toh darr lag raha tha kahin iss ka journey vid na dekhna pade.. mai toh darr darr k aayi thi DDT pe 😂
noise pollution kuch kam hua thankfully..
Yuck audiance screaming SidNaz. 🤢🤢
SidNaaz pe toh Paani phir gaya Bigg Boss😆
aaj vibrate nahi hora hai
The audience screaming at this aggression just shows the mentality of his fans...
shukla ji Arti se zyada expressions de rahe hain wo bhi vibrations ke saath