Again Shukla Asim fight
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Again Shukla Asim fight
aage
elite club walon ke haath hogi gharwalon ki immunity ki chaabi
asim vs shukla fight
Nahi. Please nahi.
Bhale hi Shukla ki chaddi ek - do inch aur chhoti kar do lekin Mahira ko nikal do.
Originally posted by: theBoyWonder
Sab Queen Arti ko vote karo to evict PaHira 😳
Nahiii.. Shehnaaz ko vote daalo 🤓
I guess SidSim ka final jhadga of the season coming up today🤣 Hopefully final hi ho
Asim in bhauk bhauk mode for Shukla, sahi hai waise bhi bohot din ho gaye the inka jhadga dekhe😆
Naya task h elite members k haath mein contestants ki immunity. Didnt get the task🤔
aur keya immunit?
kitne Chance milega un 4ko?
Again Shukla Asim fight
🤣 kis baat pe .
Inki fights dangerous hoon jaati hai 🤣
Voting aaj raat 11:30 Tak hi khuli hai na warna ye shuklis mahira ko vote deke safe na Kar de 🤢
oh toh spoiler sahi tha 😆Originally posted by: Chingaari
aage
elite club walon ke haath hogi gharwalon ki immunity ki chaabi
asim vs shukla fight