Originally posted by: viknandera
Waise kayi hazar sal pehle mere liye bhi rash ka rishta aaya tha☺️
Mene aunty ko bola kyun itni achi ladki ki Zindagi Barbados kr rhe ho
Dil pe patthar rakh ke mna kar Diya mne
Waah waah.... Sakht launda😎😆
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: viknandera
Waise kayi hazar sal pehle mere liye bhi rash ka rishta aaya tha☺️
Mene aunty ko bola kyun itni achi ladki ki Zindagi Barbados kr rhe ho
Dil pe patthar rakh ke mna kar Diya mne
Waah waah.... Sakht launda😎😆
can I participate here?
I love rashmi
yes, most real bond of bb13Originally posted by: Radiant_Eyes_
DevoRashmi is ❤️
Many a times TV Bahus go against each other for obvious rivalry but these two are real ❤️.
VO rash ke pan attack ke Karan ghayal hai 😆Originally posted by: Vartika026
Thakur sahab..... Kabhi thakurain ko bhi laaiye humare gareeb khane me😆

Ignore bum if you don't like him
Hey guys! Wassup here? 😊
bilkulOriginally posted by: Vartika026
Waah waah.... Sakht launda😎😆
Haa Kar dete , abhi usse Ramlal Daku bhaga le GayaOriginally posted by: viknandera
Waise kayi hazar sal pehle mere liye bhi rash ka rishta aaya tha☺️
Mene aunty ko bola kyun itni achi ladki ki Zindagi Barbados kr rhe ho
Dil pe patthar rakh ke mna kar Diya mne
sarvjanik dhulai😒Originally posted by: Guneet80
Hey guys! Wassup here? 😊
Originally posted by: Radiant_Eyes_
VO rash ke pan attack ke Karan ghayal hai 😆
Ignore bum if you don't like him
Je baat🤣