Originally posted by: viknandera
Waise kayi hazar sal pehle mere liye bhi rash ka rishta aaya tha☺️
Mene aunty ko bola kyun itni achi ladki ki Zindagi Barbados kr rhe ho
Dil pe patthar rakh ke mna kar Diya mne
Waah waah.... Sakht launda😎😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: viknandera
Waise kayi hazar sal pehle mere liye bhi rash ka rishta aaya tha☺️
Mene aunty ko bola kyun itni achi ladki ki Zindagi Barbados kr rhe ho
Dil pe patthar rakh ke mna kar Diya mne
Waah waah.... Sakht launda😎😆
can I participate here?
I love rashmi
yes, most real bond of bb13Originally posted by: Radiant_Eyes_
DevoRashmi is ❤️
Many a times TV Bahus go against each other for obvious rivalry but these two are real ❤️.
VO rash ke pan attack ke Karan ghayal hai 😆Originally posted by: Vartika026
Thakur sahab..... Kabhi thakurain ko bhi laaiye humare gareeb khane me😆

Ignore bum if you don't like him
Hey guys! Wassup here? 😊
bilkulOriginally posted by: Vartika026
Waah waah.... Sakht launda😎😆
Haa Kar dete , abhi usse Ramlal Daku bhaga le GayaOriginally posted by: viknandera
Waise kayi hazar sal pehle mere liye bhi rash ka rishta aaya tha☺️
Mene aunty ko bola kyun itni achi ladki ki Zindagi Barbados kr rhe ho
Dil pe patthar rakh ke mna kar Diya mne
sarvjanik dhulai😒Originally posted by: Guneet80
Hey guys! Wassup here? 😊
Originally posted by: Radiant_Eyes_
VO rash ke pan attack ke Karan ghayal hai 😆
Ignore bum if you don't like him
Je baat🤣