MiNeil DT #3 : " Kuch toh hai tujhse raabta"- Page 26

Created

Last reply

Replies

1.2k

Views

36k

Users

14

Likes

2.9k

Frequent Posters

Sakshi_04 thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail
Posted: 6 years ago

Aaj neil jb biji dadu aur neembi ke sath batha tha na mujhe laga arre yr ye toh aisa lagta hai ki teeno ko pta chlgya hai ye mini se pyaar karta hai aur teeno haa karne ke liye iska test lene wale hai🤣🤣


They just wanted to check ki ye lambu unki mini ke liye sahi hai ki🤣

God loved that scene!!!!

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: SRJKiShraddha

Mini beshram Hai

I want c beshram avtar of Neil too 😉

Woh bahar aa raha hai ☺️🤣


Ye aadmi jaisa dikhta hai waisa hai nahi 🤣


Dikhta swami types hai

Lekin hai harami☺️🤣

Edited by zalima - 6 years ago
Sakshi_04 thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: zalima

🤣🤣 bola tha na

Yeda banke peda khana☺️🤣

Abhi aisa haal hai

Baad mein soch ☺️🤣


Lekin mini b kam nahi hai

Ek baar usse signal milgaya toh woh bhi sherni mode mein aayegi🤣

ha ha socha meine 😳☺️

Jb mini use har word ka meaning samjhegi shakl dekhne layak hogi☺️

Socho zaalima zara socho kya Shandaar scene hoga yrrrrr🤣❤️

#cantwait

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Sakshi2104

Aaj neil jb biji dadu aur neembi ke sath batha tha na mujhe laga arre yr ye toh aisa lagta hai ki teeno ko pta chlgya hai ye mini se pyaar karta hai aur teeno haa karne ke liye iska test lene wale hai🤣🤣


They just wanted to check ki ye lambu unki mini ke liye sahi hai ki🤣

God loved that scene!!!!

Haan ..aisa hi lag raha tha mujhe bhi🤣


Aur Neil b aisa hi behave b kar raha tha

As if in laws ke samne ho 🤣


Test chal raha ho

Aur abhi bolega ..mujhe aapki beti pasand hai

Shaadi karna chahta hoon🤣

Sakshi_04 thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: zalima

Haan ..aisa hi lag raha tha mujhe bhi🤣


Aur Neil b aisa hi behave b kar raha tha

As if in laws ke samne ho 🤣


Test chal raha ho

Aur abhi bolega ..mujhe aapki beti pasand hai

Shaadi karna chahta hoon🤣

haa aur dadu ka reaction same hi hoga🤣

Ye lambu 🤣

Neil was shocked🤣

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Sakshi2104

ha ha socha meine 😳☺️

Jb mini use har word ka meaning samjhegi shakl dekhne layak hogi☺️

Socho zaalima zara socho kya Shandaar scene hoga yrrrrr🤣❤️

#cantwait

Ye dono double meaning mein expert hai 🤣☺️

Jab pyaar confession hoga phir maza aayega ☺️🤣

unke code words ☺️🤣

Flavor ,dish , we need to go 🤣,first time 🤣lady machar, spider ,

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: Sakshi2104

haa aur dadu ka reaction same hi hoga🤣

Ye lambu 🤣

Neil was shocked🤣

🤣 bechare ko bahut mehnat karni padegi🤣


Parade hogi 🤣

Upar se arya b hai 🤣

Woh chodegi nahi MiNeil ko 🤣

Jab uss ne bola usse tapad mila🤣

Future mein badla legi Arya dono ko bahut satayegi🤣

Sakshi_04 thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: zalima

Ye dono double meaning mein expert hai 🤣☺️

Jab pyaar confession hoga phir maza aayega ☺️🤣

unke code words ☺️🤣

Flavor ,dish , we need to go 🤣,first time 🤣lady machar, spider ,

haa🤣

Waise dekha jae toh neil ke side se aadha confession ho hi gya ki hasti raho aachi lagti ho

Sakshi_04 thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail
Posted: 6 years ago

Originally posted by: zalima

🤣 bechare ko bahut mehnat karni padegi🤣


Parade hogi 🤣

Upar se arya b hai 🤣

Woh chodegi nahi MiNeil ko 🤣

Jab uss ne bola usse tapad mila🤣

Future mein badla legi Arya dono ko bahut satayegi🤣

seriously yr bahut mehnat karni padegi🤣

Aur mini bhi maaje legi🤣

zalima thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 6 years ago

Neil ne sahi kaha dono sister ko realise hona chaahiye

For their long term relationship


I hope iss week end ho ye track .

Next week se hume Miya wapas mile

Related Topics

Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 5 years ago

Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 5 years ago

Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 5 years ago

Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 3 years ago

Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...

Expand ▼
Patiala Babes thumbnail

Posted by: Anj_01 · 6 years ago

Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".