

BB mein bachne ke liye footage chahiye ..... warna acche acche famous log nikal gaye pehle without footage
P.S. as per promos , Asim thinks he will give footage to Pahira during nomination expose fight 🤣
Wo pehle nikal gaye
Asim ne kaafi fans bana liye hai itne time me..among voting public. Aise hi Salman n callers keep on telling him aap dikhte nahi. Phir bhi bach hi jaata hai na