All the best🤗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
All the best🤗
Originally posted by: munchkinland
Haha ha vrna bechare ashdeep phir cobfuse ho jayenge
Sabse jyaada gussa Deep ho jayega nahi toh...uski maina ke saath koi thik se dance hi nahi karne deta😆
😂 okay Chaaru🤗🤗
All the best 👍🏼
Originally posted by: Disha2712
Sabse jyaada gussa Deep ho jayega nahi toh...uski maina ke saath koi thik se dance hi nahi karne deta😆
Akele akele bahut dance karte honge I'm sure😉😉
Akele akele bahut dance karte honge I'm sure😉😉
Par hume sadly dekhne nahi milta...
Originally posted by: Disha2712
Sabse jyaada gussa Deep ho jayega nahi toh...uski maina ke saath koi thik se dance hi nahi karne deta😆
Nhi baba usse sirf pyar chahiye no gussa
Originally posted by: munchkinland
Nhi baba usse sirf pyar chahiye no gussa
Haan haan...Maina ka pyaar😉
Originally posted by: Disha2712
Par hume sadly dekhne nahi milta...
heart attack aa jayega mujhe agar dekhne ko mila toh
Originally posted by: Disha2712
Haan haan...Maina ka pyaar😉
Hume bhi dede thoda thoda☺️