Haan, Ray Di bhi choomantar 😔
Haan, Ray Di bhi choomantar 😔
Prachi isko maar padegi aur kuch nhi😡
Kutch log nikal liye aur kutch h
Koi nahi tha to main ghumne gayi thi🙈
Originally posted by: munchkinland
Prachi isko maar padegi aur kuch nhi😡
Ab maariyega bhi mat 😆
Daant dijiyega bas, maarna shayad zyada ho jaaye
Prachi 🤗 ... aur bata kya ho raha h
.
Yeh manisha kahan gayab ho gayi ab ?
Mast tha just like Me
Family ke saath lunch and then night stay with cousins
I enjoyed my day
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Ab maariyega bhi mat 😆
Daant dijiyega bas, maarna shayad zyada ho jaaye
Look who's talking😡😡😡
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9