Sana hamesha opponents ko hi chup kyun karane aati hai ?
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Sana hamesha opponents ko hi chup kyun karane aati hai ?
Come on lets cheer for arhan
Maro arhan shukla ko aur niklo gharse🥳
HMs look hot in the new year promo ❤️
I want to 😆 Travelling so couldn't watch but am glad, I don't want to start new year seeing iss Shukla ka face and hearing iski bakwas.
WKV continues tom 😳
Originally posted by: garima22
Kal Asim bde ache mood mein lg rha hai
Aaj saari bhadass jo nikal li 🤣
leh shukla ne dhutkaar diya sana shukli ko
Sid - Arhan batayega meri history. 5 saal ka baccha hai ye nai pata.
Arhan - Vo kuch bhaunkega na.
Vishal - Ya to maaro aur niklo ya khud ko sambhalo. Use (Rashmi) ko teri zaroorat hai. Doosre ke liye tu apna kyon kharab kar rha hai.
Shukla is blastig sana. Sana ne boht maar khayi h aur gali suni h shukla ki. Real Shuklk😆