Pata nahi kya khake ramu kaka ko dekha tha aur pyar ho gaya😭😭
Pyaar andha hota hai na, aakhein band ho gayin hongi shayad 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Pata nahi kya khake ramu kaka ko dekha tha aur pyar ho gaya😭😭
Pyaar andha hota hai na, aakhein band ho gayin hongi shayad 🤣
Plane se yaad aya aapne jo special nighty America se mangwati thi woh le ayi😉😉
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Main kaun hu? Mujhe bhi role chahiye 😛
Tumhe konsi role chahiye?
Plane se yaad aya aapne jo special nighty America se mangwati thi woh le ayi😉😉
ha voh naina ke liye
meri toh voh purple wali hain na🤣
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Pyaar andha hota hai na, aakhein band ho gayin hongi shayad 🤣
Yahan toh andhe ke saath saath behri bhi nikli main😑😑
Meko koi role dedo warna main Preeti ban jaaungi tinde ki kasam....😆
BTW pehle Preeti kaun tha?
Accha phir main naina ko de dungi pakka na?😉😉
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Meko koi role dedo warna main Preeti ban jaaungi tinde ki kasam....😆
BTW pehle Preeti kaun tha?
Hash preeti hai. Swati shayad koi nahi tha
Plane se yaad aya aapne jo special nighty America se mangwati thi woh le ayi😉😉
Dekha buaji buaji kar rahi thi ab batao nighty kiske liye mangwai tunne...
Ab Naina ya Preeti ka naam mat lena...
Originally posted by: chaaru26
Tumhe konsi role chahiye?
Koi bhi chalega waise to, but agar Meri choice puchengi aap to Main Preeti banna chahungi 😆