Pata nahi kya khake ramu kaka ko dekha tha aur pyar ho gaya😭😭
Pyaar andha hota hai na, aakhein band ho gayin hongi shayad 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Pata nahi kya khake ramu kaka ko dekha tha aur pyar ho gaya😭😭
Pyaar andha hota hai na, aakhein band ho gayin hongi shayad 🤣
Plane se yaad aya aapne jo special nighty America se mangwati thi woh le ayi😉😉
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Main kaun hu? Mujhe bhi role chahiye 😛
Tumhe konsi role chahiye?
Plane se yaad aya aapne jo special nighty America se mangwati thi woh le ayi😉😉
ha voh naina ke liye
meri toh voh purple wali hain na🤣
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Pyaar andha hota hai na, aakhein band ho gayin hongi shayad 🤣
Yahan toh andhe ke saath saath behri bhi nikli main😑😑
Meko koi role dedo warna main Preeti ban jaaungi tinde ki kasam....😆
BTW pehle Preeti kaun tha?
Accha phir main naina ko de dungi pakka na?😉😉
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Meko koi role dedo warna main Preeti ban jaaungi tinde ki kasam....😆
BTW pehle Preeti kaun tha?
Hash preeti hai. Swati shayad koi nahi tha
Plane se yaad aya aapne jo special nighty America se mangwati thi woh le ayi😉😉
Dekha buaji buaji kar rahi thi ab batao nighty kiske liye mangwai tunne...
Ab Naina ya Preeti ka naam mat lena...
Originally posted by: chaaru26
Tumhe konsi role chahiye?
Koi bhi chalega waise to, but agar Meri choice puchengi aap to Main Preeti banna chahungi 😆