Pata nahi kya khake ramu kaka ko dekha tha aur pyar ho gaya😭😭
Pyaar andha hota hai na, aakhein band ho gayin hongi shayad 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Pata nahi kya khake ramu kaka ko dekha tha aur pyar ho gaya😭😭
Pyaar andha hota hai na, aakhein band ho gayin hongi shayad 🤣
Plane se yaad aya aapne jo special nighty America se mangwati thi woh le ayi😉😉
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Main kaun hu? Mujhe bhi role chahiye 😛
Tumhe konsi role chahiye?
Plane se yaad aya aapne jo special nighty America se mangwati thi woh le ayi😉😉
ha voh naina ke liye
meri toh voh purple wali hain na🤣
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Pyaar andha hota hai na, aakhein band ho gayin hongi shayad 🤣
Yahan toh andhe ke saath saath behri bhi nikli main😑😑
Meko koi role dedo warna main Preeti ban jaaungi tinde ki kasam....😆
BTW pehle Preeti kaun tha?
Accha phir main naina ko de dungi pakka na?😉😉
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Meko koi role dedo warna main Preeti ban jaaungi tinde ki kasam....😆
BTW pehle Preeti kaun tha?
Hash preeti hai. Swati shayad koi nahi tha
Plane se yaad aya aapne jo special nighty America se mangwati thi woh le ayi😉😉
Dekha buaji buaji kar rahi thi ab batao nighty kiske liye mangwai tunne...
Ab Naina ya Preeti ka naam mat lena...
Originally posted by: chaaru26
Tumhe konsi role chahiye?
Koi bhi chalega waise to, but agar Meri choice puchengi aap to Main Preeti banna chahungi 😆