Imam was an entertainer..
Imam was an entertainer..
Asim ka dimag kharab hai kya
Sana literally bully him and he went to her 😳
I feel angry now
Why is the sanchalak playing for a player. Mahira is the biggest SHEEP ever! Solely riding on Paras's coattail. Such BS!
Paras ko pata is WKW me vo hoga nahi so cheating kar raha
Arti patannhi konsi bqat lekar berhi hai...
Ullu aurat
🙄
Itnaa sab karke kyaa faayda. Radd to hona hi hai end mein
Mahira khud sure nahi hai Paras ko uski biasness mein support kare na kare 🤔
Show's biggest irony - Aarti telling Shefali Bagga: Tu apne liye Khel 😆
Paras to mahira - muje mat phasa apni baato mai (look who is talking 🤣).. muje mat bata .. muj se mat bulwa muje kya karna hai
I want to go out of the show.. karne de karna hai
Arti of all ppl telling someone ki tu apna game khel, apne liye khel is just😆
Rashmi ne torh phorh shuru kardi
chalo achcha hua Sallu ko content de diya warna kaise bash karta inn logon ko