Obviously Rashmi fans are trending and voting like crazy!It woud be weird if they evict her!
Obviously Rashmi fans are trending and voting like crazy!It woud be weird if they evict her!
Originally posted by: Chingaari
shukla bhi safe ...kya eviction hai iss week ?
Nahi hai .Thoda fake drama karenge aur koi nahi jaayega . Season extend ho raha hai to eviction abhi nahi hogaa jyaada
Precap - Dono ko same votes mile hain to dono ko jaana padega.
Originally posted by: Tahira-sheik
Omg omg Himanshi won Sultani Akhada, mujhe yeh news ab pata challi go Himanshi 🥳
Finally she won something without cheating and lying ..
Debo phir ja rahi hai...kyun peechhe lag gaya hai BB .Kahan aur kyun bhejta hai isey baar baar
Originally posted by: PanjabanJatti
Obviously Rashmi fans are trending and voting like crazy!It woud be weird if they evict her!
Rashmi ko waise bhi channel wale nahi nikaalenge
Originally posted by: ..WitchGrave..
Asim Shukla se Abhi door Jaa Abhi ka Abhi !
🤣
Your reactions are so funny....😆
This may be a turning point for Devo as she sees Rashmi has alot of fans!Maybe the Bahu's will start with their own game now!They were waiting for this!
😲Originally posted by: Polar_Bear
Precap - Dono ko same votes mile hain to dono ko jaana padega.
Originally posted by: Panchhi1
Bechari Arti 🥺 Dil toot jaayega
Feeling sad for her 🥺 Kya kya sapne dekhe the usne aur kya ho gaya. Ab toh voh bol bhi nahi sakti ki usko Rashami se jyada votes mile #StayStrongAarti