Vishal bhau ko competition dega woh bhi chalti naav mai kud pada - She wanted to talk to him.. usse baat karni thi.. maine bola baat kar le😂😂Sid sana ka romance chal raha toh bsdk bhau Raat ke 1 baje bhi credit le raha ko maine patch up karwaya
Vishal bhau ko competition dega woh bhi chalti naav mai kud pada - She wanted to talk to him.. usse baat karni thi.. maine bola baat kar le😂😂Sid sana ka romance chal raha toh bsdk bhau Raat ke 1 baje bhi credit le raha ko maine patch up karwaya
wah vishal ka dil kitna bara hai bhau jaise insan ko gift de dia 😆
Originally posted by: pallavi_
Real Mastermind is aarti 🤣
Sahi mein. Sonali raut hai iss season ki. 😆
Bhau bahot bara player hai bache ki bday ki aar me parda faash hone se pehle hi aage kar diya
Sid sana ka romance chal raha toh bsdk bhau Raat ke 1 baje bhi credit le raha ko maine patch up karwaya
🤣🤣🤣
Kal task ka kya hoga woh dikaya bhi nahi. 🤔
Now open challenge to Asim. Go play solo
Why he needs Shukla ka chhatra chhaaya?
In 10 mins he will say sorry to shukla. Just see.
Rishta wahi soch nayi 🤣Par usne toh dono ko Bhai behan bola tha na 🤪🤣
Originally posted by: spicysagar
It was hilarious to watch Paras expression when walking in the bedroom finding Shehnaaz and Sid patch up. 😆 😆
Koi bhi aise haath main haath baap beti ka pyaar dekhega to aisa ho jata hai
Originally posted by: Chingaari
Rashmi toh inn sab mein kahin kho si gayi😭
Uski shadi hogi na aapke arhaan se 😳