Originally posted by: Chingaari
Bhau ki wajah se Sana meri Dislike list se slip kar rahi hai
Tomko to tede mede characters pasand they .
I thought bhau wld replace dey😆4 u
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Chingaari
Bhau ki wajah se Sana meri Dislike list se slip kar rahi hai
Tomko to tede mede characters pasand they .
I thought bhau wld replace dey😆4 u
Originally posted by: intruderfast
Tomko to tede mede characters pasand they .
I thought bhau wld replace dey😆4 u
mujhe har haal mein Sana ko support karna hai bas😆😈ab Sana mein Dey dikhne laga hai mujhe
Vishal sach me aa raha hai kya?
Bb ki asha parekh is new captain🥳
ye Sana Ko nikalwakar manegi.🤣🤣Originally posted by: Chingaari
Bhau ki wajah se Sana meri Dislike list se slip kar rahi hai
Arhaan ,paras and Mahira ,bhau captain Banega ham haar kar bi Jeet Gaye hai 🤣🤣🤣🤣🤣
Sana bhau sahi hai galat Suna lad mat ,ise captain jo banaana hai 🤣
Captain Bana kon Shefali Inka mast popat huya 🤣
Bb is smart they won't eliminate Sana or himanshi till family task 👎🏼 himanshi mother will come n might insult Sana .
agreeOriginally posted by: pallavi_
Bb is smart they won't eliminate Sana or himanshi till family task 👎🏼 himanshi mother will come n might insult Sana .
Originally posted by: pallavi_
Bb is smart they won't eliminate Sana or himanshi till family task 👎🏼 himanshi mother will come n might insult Sana .
Oh yeah.. I didn't even think abt this
👏
I just want to see Sallu side this WKV