Originally posted by: bashful_moon
Dekhke analysis kiya to kya kiya..
Jisne bin dekhe analysis kiya, unka bada naam hai...
Hum to episode dekh ke bhi Bajju ka itna indepth analysis nahin kar paate...🤔
ismai apka ghata
bajju ka kuch nei jata 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: bashful_moon
Dekhke analysis kiya to kya kiya..
Jisne bin dekhe analysis kiya, unka bada naam hai...
Hum to episode dekh ke bhi Bajju ka itna indepth analysis nahin kar paate...🤔
ismai apka ghata
bajju ka kuch nei jata 🤣
Mujhe bhi lagta hae ki Anu Bajju se bepanah mohabbat karta hae, Prerna to sirf ek excuse hae Bajju k paas jane ki! Remember the devastating look on his face when Bajaj said Die Basu! His eyes were literally screaming how could you want me to die! How!🤣Originally posted by: WaqtZaya
true love toh woh Bajaj se karta hai why will he have angst for something like this 😂
Originally posted by: RollingStones
LMAO 🤣...... so just reading written updates you actually thought of writing such long thesis on Anurag and his Actions 🤣
Amazing love you have for Anurag .... 👏 Impressed 🤣
😆
There's some real talent here.. For example the WU has nowhere mentioned anurag sets Bajaj a target.. Whereas this post mentions that.. Imagine the talent that one comes to know the exact words spoken by the characters without even watching the scene.. . 
Originally posted by: bashful_moon
Dekhke analysis kiya to kya kiya..
Jisne bin dekhe analysis kiya, unka bada naam hai...
Hum to episode dekh ke bhi Bajju ka itna indepth analysis nahin kar paate...🤔
Uske liye samajh aana zaroori hai......I tried once but kuchh samajh nahi aaya bol kya raha hai I gave up after that .... poor me and my ears so much stress I gave to my ears 🥺
LOL..
Mera kahe ka ghata?
Mere liye Baju is the personification of "Badi Badi Baatein, Vada Pau Khate"
Usko na samajh pana, uske baare me ne likh pana kahe ka ghata?
WRT Baaju Are you sure Baaju ka kuch nahin jata?
Baju ne kab bataya aapko, uska kya gaya kya nahin?
Originally posted by: braveheartdoc
AnuPre scene kal subah pakka 👍🏼
Technology sabke liye hai so I'll forward whispers 🤪😆
Thanks for your posts on Anurag🤗
ofcourse , and i will make sure to make you happy everyday .. hope i will mange the time n could watch the episode properly to the end..allah mujhe soulmates ko jhelne ki shakti de..
but tumhare liye , will try my best 🤗❤️
caught it right. 😏 First meeting mein hi bol dala Bajaj is CHARMING. Aur kya proof Chahiye 🥰😍😜Originally posted by: MOnamy11
Mujhe bhi lagta hae ki Anu Bajju se bepanah mohabbat karta hae, Prerna to sirf ek excuse hae Bajju k paas jane ki! Remember the devastating look on his face when Bajaj said Die Basu! His eyes were literally screaming how could you want me to die! How!🤣
Originally posted by: braveheartdoc
Uske liye samajh aana zaroori hai......I tried once but kuchh samajh nahi aaya bol kya raha hai I gave up after that .... poor me and my ears so much stress I gave to my ears 🥺
Buwahahaha🤣
pheeeeeeeel kia, iyea bolneki chis thodi na hai
😆
There's some real talent here.. For example the WU has nowhere mentioned anurag sets Bajaj a target.. Whereas this post mentions that.. Imagine the talent that one comes to know the exact words spoken by the characters without even watching the scene.. . 👏
toh wu keya serf dunia mai suta dete hai , aur koi nei de sakte ?
forum ke bahar bhi sm ki aur bhi dunia hai