Frequent Posters

Samaina_16 thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Samaina_1990

Reserved. 

Kya bolun main...aankhon me aansu hain mere...meri pyaari choti behna ❤️

Aapki aankho me aansun aaye, islie thodi na update kiya tha 😛

------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

Unreserved. 

Well first things first Aaisha! I'm deeply touched that you decided to dedicate this part of the story to me- the most special day of their lives. Add to it, you made it coincide with my own wedding anniversary. (Vaise Sachin Tendulkar ka bhi birthday hai 😆 chaho to add kar lena coming from cricket fan Sameer- anniversary nahi bhulega 😉)

Didi islie to. Samaina ki zindagi ka sabse khaas din vo hi hona chahie tha a=bas. Aur koi nahi ho sakta.

Vo bhi add karenge. sab yaad hai meko 😉

Tumne kitni beautifully unki shaadi ka din describe kiya- especially the beginning with Naina's voiceover. Wo shaadi ka din...wo mohalle ka involvement- pura Pooja di ki shaadi ke beautiful moments yaad aa rahe the...Naina ki love marriage- haan to 90s me love marriage itni aam baat thodi hi thi...😃 wo bhi hamare hero jaise Sameer ke sath! 

Thank you didu. Vaise merko ye description vagarah aata nahi acche se karna. Par aapko accha laga to magtlab safal ho gaya kaam apna.

Mujhe sabse acha wo moment laga- jab Naina aur Preeti ki emotional conversation chal rahi hoti hai and niche Sameer aa jata hai with the 2 honk signal- kyunki iske baad aise secret codes ki zarurat hi nahi padni thi...that kind of stole my heart- wo show ke beautiful moments ko kitne ache se use kiya hai Tashu! ❤️

Un moments me hi to hamari jaan basti hai na didi. Show ke golden din. Unhe nahi bhool sakti. Islie story likhte likhte aahi jaate hain.❤️

Preedit bhi diya tune yaar! Dil le liya! ❤️ Aur Preedit ke saath SwaMun ka bhi- mujhe wo confession bahot acha laga- intense tha...Swati had moved away and dono is umeed me rahe ki dusra initiate karega...but am glad ki Munna ne baat kar hi li and ab inki jodi bhi pakki! Mast feel good story hai teri! 

Preedit ke liye kitna wait kiya tha maine show me par mila thenga. Islie yaha pe to laana hi tha.

Haye sacchi aapko acca laga Swamun ka confession. Thanks ☺️

Aur wo Naina ka tayyar hona ghar pe bhi Pooja didi ki yaad dila raha tha...wo part bhi bahot acha tha jab Naina sochti hai ki Preeti hamesha Sameer ki side leti hai and usi time Preeti use aake kehti hai, ki kamayat dhaa rahi hai...ekdum sisters wala bond! ❤️😳

Hehe yes. Preeti and Naina are inseperable. Do jism ek jaan to ye hi hai.

That eyelock from balcony too reminded me of the show- ek to again Pooja didi wala scene and then Samaina ki actually shaadi- hum jeet gaye Naina...yeh pura update nostalgic tha...I really loved it! 

Thank you so much didu. Mujhe laga is VO ke bina to shadi ki vo baat rhaegi hi nahi. islie bas likh diya.

Arey haan and I almost forgot! Shefali aur Arjun ki saath me entry- acha hua teri story me itni positivity hai! And wo Shefali, Swati ka Naina ko tease karna and use samjhana ki shaadi ke baad kya hota hai...wo Naina ka wo sab bathroom me sochna and realize krna ultimately Sameer pe trust karna...:) 

Mera vala Arjun accha hai aur cheater bhi nahi hai 😆

Naina bechari hamari bholi bhali bacchi. Ab Sameer pe hi trust kar sakti hai.

Bahot beautiful hai yeh story and one of the closest to my heart! 

Keep Writing dear and hope we'll get more stories from you on Samaina and in general :) 

Loads of love,

Sur di

Didiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii, aapne itna pyaara comment dala. Thanks to chota word hai. mai hamesha wait krti hun aapke response ka. Sabse jyada important hai mere liye. Love you 🤗

Samaina_16 thumbnail

Originally posted by: MOH29

Thanks for updating love the update finally Naina Sameer is getting married. Munna and Swati's relationship is also increasing gradually. Update soon

Thanks a lot for the appreciation. In dono ke suhana safar me shadi ka padaav to aana hi tha na.

I am glad that you have enjoyed the story so far 😊

Samaina_16 thumbnail

Originally posted by: aman.bindra

Res!! 

Aaisha!! been soo long...i have tried to PM you but not sure if you have received any with the new IF format. Hope all is well with you. 

I will unres soon...for past few updates!! Finally catching up on my favv stories!! 

I know right. It has been sooooo long. Will wait for your response. Hope you are doing well.

Samaina_16 thumbnail

Hello everyone 🤗I am back (I know I am late again and you all must be tired of my excuses  but forgive me for one last time as this is the last part to the story😳). I will post the epilogue next week and I promise it will be on time because I have already written it😎

This part is actually a birthday gift for Meenakshi. Belated Happy Birthday Suman 🤗I really wanted to post this on your birthday par tu to samajhti hai na 😳

Also since this is the last part, I also dedicate it to Minamma (Minu) who has always encouraged me to keep writing. Uske dhartphaad comments meri story pe mujhe itna motivate karte hain ki kya bataun. Thank you Minuuuuu 😳

And also, Naina's last VO was written by Surbhi di aka Samaina1990. Thank you for helping me out🤗

Here is the last part. Hope you all like it. Thank you for the love and support.

"Part 16"

"Kanyadan ke liye vadhu ke pitaji aage aaen", Pandit ji's casual call for the bride's father made Anand sad. He hadn't been successful in convincing Rakesh to let go of his ego and attend his daughter's wedding and the sudden murmurs across the mandap added to his misery. "Lagta hai Rakesh bhaisahab nahi aane vaale. Vaise sahi bhi hai. Ye prem vivah ab har kisi ko to nahi jachta na", one of the neighbor's said to her husband sitting by her side. "Are lekin apni beti ke kanyadaan ke liye to aana hi chahie na. Ye kya baat hui ki baap ke rehte hue bhi kanyadan karne ke liye vo maujood nahi hai?" came another voice from some distant relative. 

"Ji vo Naina ke pitaji to yaha hain nahi. Kya aisa nahi ho sakta ki Naina ka kanyadan uska bada bhai kar de?", Bela chipped in to save her daughter further embarrassment.

"Kisne kaha mere papa yaha nahi hain. Mere chachaji ke hote hue mera kanyadaan Arjun bhaiya kyu karenge? Mai mere chachaji ki beti hun aur vo hi mera kanyadan karenge. Pandit ji aapko isme koi apatti to nahi hai?", Naina spoke up unable to understand the reason behind her family not asking Chachaji to perform the ritual. 

"Dekhiye muhurat nikla ja raha hai. Jab vadhu apne chachaji se kanyaadan karwana chahti hai to isme kisi ko kya apatti? Pandit ji replied asking everyone to hurry up.

With tears brimming in his eyes, Anand stepped forward to perform the ritual. When he placed Naina’s hand on top of Sameer’s, he felt content and guilt free at the same time. His daughter Naina had given him the right to do her kanyadaan, then why should he feel miserable over Rakesh bhaisahab’s absence. Also, he felt pity for his bhaisahab for never understanding his daughter’s worth. Any father would feel blessed to have a daughter like Naina and his elder brother never understood that God had granted him the biggest blessing in the disguise of Naina. It is said that kanyaadan is the greatest gift any man can give and yet his bhaisahab chose not to be a part of this special moment. He wished that some sense prevailed over his elder brother soon.

After the gathbandhan was done, Pandit ji asked Naina and Sameer to stand up for the pheras. With every phera and the associated vow, Sameer and Naina took one step ahead towards their new life. Their promise to stay together through thick and thin was reinforced through the saat pheras they took around the sacred fire. When pandit ji was explaining the significance of each vow, it was not only Naina and Sameer who were listening to him intently but some other people too, the people who had found love recently. Pandit-Preeti and Munna-Swati stealithly looked at each other every now and then with their eyes twinkling in anticipation of living this moment soon. Also, they were in awe of the happiness Sameer and Naina’s faces beamed with clearly reflecting what these vows and pheras meant to them.

Once the pheras were completed, Samaina were asked to be seated again “Ab vadhu ko sinddoor aur mangalsootra pehanaiye”. Preeti moved forward to help Naina with the maangtika while Sameer carefully applied the sindoor.

Sameer’s VO: Vo waqt itna khaas tha ki uske bare me batane ke liye mere paas shabd kam pad jaate hain. Aisa lag raha tha jaise jannat agar hogi na to vo isi pal me hogi. Vo mahaul vakai hi me bohat pyaara tha. Jab maine Naina ko sindoor lagaya aur mangalsutra pehnaya, tab mujhe ehsas hua ki ab se Naina sirf meri hai aur use mujhse koi dur kar nahi sakta. Vaise sach kahun to mujhe kisi aur baat ka hosh nahi tha, mai to bas apni Naina me khoya tha. Duniya se koi lena dena nahi tha mujhe us waqt. Bas mai, meri Naina aur hamari shadi ka vo pavitra bandhan.

“Ab aap dono vaivahik bandhan me bandh gaye hain. Apne nado se aashirwaad le lijiye”, Pandit ji declared as the rituals were completed. Naina and Sameer took the blessings of all the elders starting from Nananji.

“Ab to bhabhi officially hamare bhai ki ho gayi”, Munna and Pandit shouted together.

“Haan bacchu, ab agle number tumhe dono ka hi hai. Islie thode bade ho jao”, Nanu patted their heads lightly while Preeti and Swati blushed thinking about their future. 

********************************************************************************************

Naina glanced at her home one last time before Vidai. She was leaving the place where she had spent 24 years of her life. The idea of not staying anymore in her own home was heart wrenching. Leaving behind her chacha chachi and Preeti was certainly not an easy thing to do but she had to do it in order to begin her new life with Sameer.

As she hugged her chachaji, tears started rolling down her cheeks. “Nahi Naina, rona nahi hai beta. Meri beti khushi khushi vida ho ke jaayegi apne ghar. Samjhi?” Anand wiped Naina’s tears while struggling hard to fight back his own tears.

“Bhagwan jhooth na bulae, bilkul sahi keh re hain tere chacha ji”, Bela caressed her face lovingly and Naina hugged her tightly.

“Oye mai bhi hun. Mujhe bhool gayi. Abhi to sasural pohnchi hi nahi aur mujhe bhool bhi gayi”, Preeti joined in the hug. “Bhabhi mai bhi to hun, mujhe bhi to hug karo. Preeti didi ki tarah aap mujhe bhi bhool gaye?” Deepika who was confused wondering why was everyone crying, took the opportunity to remind her bhabhi of her existence as well. Her innocent remark lightened up the atmosphere and everyone smiled through the tears. “Aree aapko kaise bhool sakte hain”, Naina and Preeti said in unison and Preeti scooped her in her arms.

Arjun,who was standing at one corner, came up to Sameer “Meri Naina ko hamesha khush rakhna Sameer. Mai jaanta hun kehne ki koi zarurat to nahi hai lekin bhai hun na kya karun”. Sameer nodded in understanding.

“Aur aap bhi hamesha khush rehna”, Naina came forward and embraced her brother. “Meri bilkul chinta mat karna aur man laga ke cricket khelna. “Baatein to aise karti hai ye ladki jaisi bada mai nahi, ye hain”, Arjun patted her head.

Nanaji turned towards Anand and said “Ab hum chalte hain Anand ji. Aur aap bilkul chinta mat kijiye, hum apni beti le kar ja rahe hain. Ise kabhi koi takleef nahi hogi.”

“Nanu hum bas 5 minute me aaye”, Sameer held Naina’s hand and guided her upstairs leaving eevryone except Nanaji and Anand confused. They both had understood what Sameer was up to. Sameer’s small gesture left both Nanaji and Anand teary eyed. Nanaji felt proud of his grandson seeing him valuing his relations to this extent while Anand felt proud because time and again Sameer had proved that nobody could love Naina more than him.

“Sameer ye kya tareeka hai. Kahan le kar ja rahe ho. Aise accha nahi lagta na”, Naina asked. “Papa se milne ja rahe hain hum. Maana ki vo gussa hain lekin hum apna farz to nahi bhool sakte na?” He rang the bell as they reached in front of Taiji’s flat while Naina looked at him in awe wondering how he always managed to read her heart. “Ne vaah, aa gaye dono. Ab kya karne aaye ho? Shaadi to kar li bina hamari marzi ke”, Beena started shouting as soon as she opened the door and saw Samaina.

“Aapka, tauji aur papa ji ka aashirwaad lene aayi hain taiji. Apni zindagi ki nayi shuruat hum apne bado ke aashirwaad ke bina kaise kar sakte hain”, Sameer replied politely.

“Agar itni hi parwah hoti na to meri marzi ke khilaaf shaadi nahi karti ye ladki. Chalo jao dono yaha se. Mera tum dono se koi rishta nahi hai. Na aaj hai na kabhi hoga”, Rakesh who had woken up to the commotion, warned them both. “Papa par”, Naina tried to speak but Rakesh cut her in between “Kaun se papa? Tujhe to apne papa ki yaad bhi nahi aayi kanyadan ke waqt. Aur tune hi to kaha tha ki Sameer se to shaadi mai kar ke hi rahungi. Is kal kea aye ladke ke liye apne baap ko bhula baithi. Tune kar li na apne man ki. Ab mai karunga”, and Rakesh slammed the door in their face.

“Mujhe pata tha yahi hoga. Meri vajah se papa ne tumse bhi itne bure se baat ki. Kyu laaye tum mujhe yaha?” Naina asked Sameer, sobbing. “Kyunki puri shadi me tumhari aankhe unhe dhundh rahi thi Naina. Aur mai meri Naina ko aise udaas nahi dekh sakta. To kya hua agar unhone aise baat ki to. Gusse me hain na abhi vo. Aur tum hi to kehti ho ki gusse me insaan kuch bhi keh deta hai bina soche smjhe. Aur ab khud hi apni baat bhool gayi?”, Sameer tried to console her.

”Nahi Sameer ab hum dubara nahi aayenge yaha. Maine bachpan se chachaji ko meri vajah se beizzat hote dekha hai Papa aur taiji ke haathon. Ab vahi sab mai tumhare saath nahi hone de sakti. Ab hum yaha nahi aayenge fir kabhi”, Naina said firmly. “Par Naina”, Sameer tried to make her understand but Naina had made up her mind “Mai kuch nahi sunungi. Chalo ab. Nanaji aur baaki sab intezar kar rahe honge”.

As they descended downstairs, Chachaji looked at them with hope in his eyes but Sameer gestured him for otherwise. Leaving aside his disappointment, he asked Arjun to accompany Naina to her sasural as was the ritual. Naina hugged Preeti, Swati and Shefali again and sat in the car to embark on a new journey of her life.

******************************************************************************************

"Shefali., aap is waqt kyu ja rahi hain. Subah jab Naina pagphere ke liye aayegi to use mil ke chale jaana", Arjun kept her suitcase in the car as he was asked to drop Shefali to the railway station.

"Actually parso mera interview hai. Abhi ki train lungi to kahin jaa ke kal shaam me pohnchungi. Subah jaane ka risk nahi le sakti. I am sorry meri vajah se aapko itni raat ko takleef uthani padi", Shefali replied as they both settled in the car.

"Are takleef ki kya baat hai isme. Aap Naina ki itni acchi saheli hain. Ye to mera farz banta hai. Aur vaise bhi itni raat ko kahan koi auto milega. Interview hote hue bhi aap itna waqt nikal ke Naina ke liye aayin to mai itna to kar hi sakta hun”. Shefali smiled in return and Arjun drove off towards the station. The next 20 minute of journey to the station was marked by silence. Not knowing what to say to each other, both preferred to remain quiet.

“Aap yahan rukiye mat. Aap chale jaaiye. Train bas aati hi hogi”, Shefali said to Arjun as they entered the station and walked towards the platform where the train was supposed to arrive in 5 minutes.

“Ji nahi. Aise nahi ja sakta main. Mujhe pata hai aap bohat strong ladki hai. Lekin aapko train me chadhe bina nahi ja sakta mai. Aur 5-10 minutes ki hi to baat hai”, Arjun replied.

“Aapse ek baat kahun Arjun”, Shefali asked in a slow tone not knowing how he would respond. As expected, her question was received with a nervous nodding by Arjun.

“Aap bohat acche insaan ho. Naina ka aur apne papa ka itna khayal rakhte ho. Lekin aap itna dar ke kyu jeete ho? Thoda khul ke zindagi jeeyo. Apni marzi se zindagi jeeyo”, Shefali asked Arjun.

“Aapse aisa kisne kaha ki mai dar ke jeeta hun”, Arjun replied, not meeting her eyes.

“Accha to jab maine aapse kaha ki mai aapse ek baat kahun to aap itna nervous kyu ho gaye?” Shefali looked at him and continued “Aur abhi bhi udhar dekh ke jawab de rahe ho.”

“Nai aisa kuch nahi hai”, Arjun looked towards her.

“Arjun, apne man se ye guilt nikal do ki aapne Naina ke liye kuch nahi kiya. Ye guilt aapko andar hi andar kha jaayega. Naina to aapko itna maanti hai. Jitna time ham saath me rahe hain usne to mujhe bas hamesha yahi bataya hai ki uske Arjun bhaiya kitne strong hai aur uska kitna khyal rakhte hain. To fir aap aisa kyu sochte ho?” Shefali asked.

“Koi strong nahi hun main. Bachpan se papa ne jab bhi Naina aur mujhme bhedbhaav kiya, mai kabhi unhe rok nahi paya. Meri behan ko tauji taiji jab bhi taane dete the, choti choti baat pe thappad lagate the, mai unhhe nahi rok paya. Jab papa meri har choti se choti achievement pe jhoom uth te the aur Naina ki har badi se badi achievement par bhi use kabhi shabashi tak nahi dete the, tab mai apni behan ke aankho se behne vale aansuno ko rok nahi paya. Agar mai accha bhai hota to meri behan ke hisse ka haq to nahi cheenta”, Arjun replied in a low tone. Talking to someone about the feelings he had hidden since long was a new thing for him but this was the first time someone had tried to understand his point of view. And hence he couldn’t help himself opening up to Shefali.

“Mai nahi jaanti ki aapne bachapn se kya kiya hai ya kya nahi. Lekin mai itna zarur jaanti hun ki apane Naina ko kabhi koi dukh nahi pohnchaya. Aaj jab uski shadi me aane se uncle ne aapko mana kar diya tha, tab aap unse lade aur Naina ki khushi ko sabse upar rakha. Bachpan ki baat alag hoti hai Arjun. Shayad tab aapme vo samajh nahi thi. Islie aap ye guilt apne man se nikal do. Agar Naina ko pata chalega ki uske bhaiya ye sab sochte hain to use kaisa lagega”, Shefali tried to put some sense in Arjun. “Aur haan apne sapno ko kabhi marne mat dena Arjun. Aapne apne papa ke aapke liye dekhe hue sapne ko hi apna sab kuch maan liya hai. Mai aisa nahi kehti ki ye buri baat hai. Ye bohat acchi baat hai ki aap apne papa ko itna maante ho lekin is sabme apne aap ko mat kho dena. Us Arjun ko mat kho dena jisne Zindagi me kuch sapne apne liye bhi dekhe honge.Ek hi to zindagi milti hai hume. Use bhi agar aap aise beeta doge to fir fayda hi kya. Ye waqt agar beet gaya na Arjun to fir kabhi wapas nahi aayega. Zaya mat karo ise. Ek baar, sirf ek baar khul ke jeeke dekho to sahi, ye duniya bohat pyaari lagegi. Aur agar ek baar khud ke liye jeena seekh liya na to fir kabhi vapas is mod pe nahi aaoge. Lat lag jaayegi us khushi ki. Kasam se”

Arjun was dumbfounded as he failed to understand that how did this girl know so much about him. Before he could say something, he saw the train approaching the platform.

“I hope aap meri baton par ek baar to gaur zarur farmaenge”, Shefali picked her suitcase and proceeded towards the train.

“Shefali aapko ye sab kaise pata chala. Aap to mujhe jaanti bhi nahi hain fir jo raaz maine apne dil me itne waqt se dafan kar rakhe hain, vo aapne kaise padh liye”, Arjun walked behind her.

Shefali turned around and smiled, “Aapki aankho me dikhta hai Arjun. Islie to keh rahi thi ki aap bohat acche insaan ho. Jis insaan ki feelings uski aankho me itni saaf dikh jayen, use saccha insaan kaun ho sakta hai?”

“Aur mera naam Shefali hai janaab. Aise hi thodi aapki behan meri fan hai. Btw Isse pehle meri train nikal jaaye mai chalti hun”, Shefali winked and boarded the train.

As Arjun waved Shefali a goodbye, he kept thinking about the conversation he had with her and felt as if a heavy weight was lifted off his body. He felt unusually calm and thanked Shefali in his mind for unburdening him from the guilt which was sickening him since forever now.

Naina’s VO: Vo kehte hain na ki kabhi kabhi koi ajnabee aapko itne acche tareeke se samajh leta hai jitna aapke apne bhi nahi samajh paate. Yahi to hua tha us din Arjun bhaiya ke saath. Arjun bhaiya ki zindagi ka vo ek turning point tha. Shefali di ki seekh ko unhone aise atmasat kar liya ki aap soch bhi nahi sakte. Mere Arjun bhaiya jo har choti se choti baat pe duniya bhar ki tension le lete the, unhone khush rehna shuru kar diya tha. Aur sabse badi baat apne liye jeena shuru kar diya tha. Us din ke baad Shefali di aur Arjun bhaiya kabhi mile nahi lekin Arjun bhaiya ke liye vo hamehsha ke liye unki prerna ban gayin. Sach hi kehte hain sab, zindagi me kaun aapko kab kya sikha jaaye, kuch khabar nahi hoti.

**********************************************************************************************

*****************************************************************************************

"Hamari Naina chali gayi ji. Mujhe to abhi se ye ghar uske bina kaatne ko daud raha hai. Aise lag raha hai ki bas abhi vaha balalkani se bhaagte hue aayegi", Bela said to Anand as they both entered Naina's room.

"Haan Bela, sahi keh ri ho tum. Betiyo ke jaane ke baad ghar itna soona ho jaata hai ki itne saare rishtedaaro ke hote hue bhi kuch khalipan sa lag raha hai", Anand replied as he sat down on the bed.

"Accha ji, mujhe to bahar aap dono ye sikha rahe the ki baccho ki tarah rona band karun aur khud yaha pe dono aansun baha re ho vo bhi itne mote mote. Kya mummy, kya papa? Naina ko bilkul accha nahi lagega jab mai use ye sab bataungi to", Preeti walked into the room.

"Bhagwan jhooth na bulae, kyu baategi tu Naina ko ye sab. Aur aankh to bhar hi aati hai. Tu dadi amma ban na band kar. Samjhi",Bela gave her a light smack on her shoulder.

"Ouch. Mai to na bas maar khane ke liye hi bani hui", Preeti rubbed her arm. "Are ye kya rakha hai study table par", Preeti walked towards the table as a white paper kept neatly beneath the pen stand caught her attention. "Letter, Naina letter chodh kar gayi hai", Preeti wondered recognising Naina's handwriting.

“Chitthi. Kya likha hai isme padh to zara”, Bela said.

“Mere pyaare Chacha ji chachiji

Mujhe pata tha ki mere jaane ke baad aap dono hamare kamre me hi jaoge. Aur mujhe ye bhi bohat acche se pata hai ki aap dono is waqt kya kar rahe hoge. Vo preeti ki bhasha me bolun to khoob mote mote aansun baha rahe hoge". Preeti took a pause and looked towards her parents who cheekily wiped their tears.

Aap abhi yahi soch rahe honge na ki mai aise ye chitthi kyu likh ke gayi hun. Chachaji chachiji, ye chitthi islie kyunki aap dono ke saamne kabhi ye sab keh nahi paati. Mai nahi jaanti ki mai kin shabdo me aap dono ka shukriya ada karun. Mai jaanti hun ki maa baap kabhi is thank you ke liye apne bachho ke liiye chize nahi karte. Lekin mujhse raha nahi gaya. Aap dono ne meri zindagi ko sanwara hai aur mujhe har tarah se layak banaya hai. Aap dono ne mere liye jo bhi kiya hai, vo bhi bina kuch jataye, mai kabhi nahi bhool sakti. Mai nahi jaanti ki maine aise kya acche karam kiye the jo aap dono ka pyaar mujhe mila. Mai bhagwan se din raat bas yahi prarthna karti hun ki mujhe har janam me aapki beti ban ne ka sukh mile!

Mai jaanti hun abhi aap dono ko na mujhpe gussa aa raha hoga ki mai ye saab baatein kyu kar rahi hun. Koi bat nahi, ek bar ka gussa to mai jhel lungi. Aur promise aaj ke baad dubara ye sab nahi bolungi.

Aur haan Preeti tu yahi soch rahi hai na ki tere barre me to mai bhool hi gayi. Haina? Nahi ji. Jaan hai tu meri. Naina saans lena bhool sakti hai lekin Preeti ko nahi. Tere liye to ab maine apna kamra bhi chodh diya. Ja, jee le apni zindagi!

Aap sab ki pyaari Naina”

“Ye Naina bhi na, aane do isko ji. Ek thappad lagaungi na, sara thankoooo bhool jayegi”, Bela wiped her tears with her pallu.

“Haha Bela, tumhari beti ab kisi ki patni ho gayi hai. Ab to Sameer use thappad khane nahi dega tumhare”, Anand replied, teasing her.

“Aur kya mummy, ye letter to vaise bhi typical Naina style letter hai. Jab tak royegi nahi, lambe lambe dialogues nahi maaregi aur dusro ko nahi rulayegi, Naina ko neend thodi aayegi”, Preeti joined in the banter. Preeti’s remark made everyone laugh while deep down they all thought of Naina and her thoughtfulness which always left them all touched.

**********************************************************************************************

“Welcome bhabhi. Aapke ghar me aaj officially aapka swagat hai”, Pandit, Munna, Rohan and Deepika all said cheerfully as they opened the entry door to the Maheshwari Sadan while Naina smiled at their enthusiasm over her arrival.

Naina’s VO: Sameer ke ghar mai pehli baar nahi gayi thi us din. Lekin uski biwi ban kar apne ghar me jaane ki baat hi kuch alag thi. Aisa lag raha tha maano mai koi sapna jee rahi hun. Lekin vo to haqeeqat thi, khwaabo se bhi jyada khoobsoorat haqeeqat. Mujhe pakka pata hai jaise us din mai ghar ko dekh rahi thi na, sabko laga hoga ki ye ladki kaisi buddu hai. Apne khud ke ghar ko ghoor ghoor ke dekh rahi hai. Lekin mai to us pal ko apni aankho me is tarah kaid kar lena chahti thi ki meri yaado se kabhi vo pal dhundhla ho hi na.

Vishakha guided Naina and Sameer with all the rituals the newly wedded couple was supposed to perform. When finished with all the rituals and the pooja which was to be performed by the new bride in the mandir, Nanaji came forward and asked everyone to accompany him to his room for seeking Sameer’s nani’s blessing.

“Aakhir tumhari bahu aa hi gayi. Ye bilkul tumhari chavi hai. Mujhe pata hai aaj tum jaha bhi hogi, zarur khush hogi kyunki tumhare laadle ka saath nibhane vali aagayi hai. In par hamesha apna aashirwaad bane rakhna taaki ye zindagi ke safar me jab bhi dagmagaye, ek dusre ke saath se dubara khade ho jaayen”, Nanaji looked at his wife’s photograph with love. Sameer and Naina took Nani’s blessing and Naina prayed in her mind to Naniji to give her the strength to never fail Nanu’s expectations.

A few minutes later Nanu handed over the keys to the house to Naina, “Aaj se Sameer aur ye ghar tumhara.”

“Par nanu,”, Naina tried to resist but Nanaji replied firmly , “Dekho beta, ab tumhe hi dekhbhaal karni hai sabki. Meri retirement ka waqt aagya hai. Aur agar Sameer ki nani is waqt yaha hoti na to vo bhi yahin karti. Islie mana mat karo”Naina couldn’t help but accept the keys. She was scared on being bestowed with such a big responsibility but the moment Nanu took Nani’s name, she knew she had to do it. She could never understand why but she always felt a strong connection with Sameer’s nani despite the fact that she had never met her. The love and warmth, with which Nanu and Sameer always used to talk about her, had made that connection stronger. She wanted to be like her, so she had to accept the responsibility whole heartedly.

“Accha papa ab aap aaram kar lijiye. Itni der ho gayi hai. Infact ab sabko so jana chahie, Subah jaldi uth ke kuch rasme aur bhi karni hain”, Vishakha announced to everyone.

“Haan mumma bohat neend aa rahi hai. Aur aaj to mai bhabhi ke saath soungi aur bhabhi mujhe kahaniya bhi sunayengi. Haina bhabhi. ”, Deepika jumped in excitement.

“Nahi beta. Bhabhi thak gayi hain na. Aur vo to aaj pehli bar yaha aayin hain. Unhe aaaj aaram se sone do. Naina kal tumhe acchi acchi kahaniya sunayengi”, Vishakha said to Deepika.

“Nahi nahi nahi, mai to bhabhi saath hi soungi. Bas. Bolo na mumma ko Sameer bhaiya”, Deepika now turned to Sameer knowing very well that he would never go against her wish.

To say that Sameer was shocked to hear her demand would be an understatement. While Sameer thought of ways to change Deepika’s mind, Munna, Pandit and Rohan tried hard to suppress their laughter. Unable to find any genuine reason to make Deepika change her decision, Sameer gave into her demand “Haan mumma. Koi problem nahi hai. Naina ke saath hi rehne do na use. Haina Naina”, Sameer looked towards Naina who nodded in approval.

Bobby chipped in to handle the situation “Accha bhabhi se khanaiya sun ni hain. Maine to socha tha ki aaj Deepika ki favorite story sunaunga use. Ab Naina ko to vo story nahi hi aati hogi na. Par chalo koi nahi, ab hamari princess ki jo marzi hai vahi karenge hum.”

“Par uncle, favorite story to favorite hi hoti hai. Nayi story thodi favorite ho sakti hai”, Munna said in order to help his friend.

Deepika who was confused by now, looked at her father and her bhabhi one by one, unable to arrive at any decision. After vacillating for long, she finally decided to go with her father “ Papa aaj na aapke saath hi so jaati hun. Ab bhabhi thak gayi hain na aur mai to acchi bacchi hun. Mai kisi ko tang nahi karti.Islie aap vo hi vaali story suna dena.” While everyone laughed at her smartness, Sameer looked towards Bobby who smiled at him in return. Though he hadn’t done anything big becaue it was not a huge deal if Deepika would have slept with them that night but his step father’s genuine involvement in his everyday life was a welcome change for him.

Vishakha escorted Naina to her room while Munna and Pandit left for their respective homes. After wishing everyone a good night and making sure that nanu had taken his medicine, Sameer walked towards his room.

***********************************************************************************************"

“Yahi se Sameer har raat chand ko dekhta hoga na", a smile crept across Naina's face as she looked at the moon from the window remembering the nights she and Sameer had spent away from each other with their only companion being the moon itself.

"Tu dulhan ban kar mere ghar aayegi, is khaab ne muje har raat jagaae rakha to tha;

Par mera ishq kuch aisa mukammal hoga, ye is dil ae naadan ne socha na tha;

Jee karta hai bas tujhe dekhta hi jaun,

Tere ishq ke rang me kuch aisa rang jaun ki duniya kahe aisa aashiq humne to kabhi dekha na tha."

"Mr shayar Maheshwari, itni taiyarian biwi ko impress karne ke liye? Kamaal hai", Naina teased Sameer.

"Ji nahi madam, ye abhi abhi socha hai. Vaise bhi tumhe to mai impress kitne saal pehle hi kar chuka hun. Vo to biwi ki khoobsoorati dekh ke dil pighal gaya", Sameer took slow steps towards Naina.

A blush appeared on Naina's cheeks as Sameer inched closer. He gently held her by her waist and pulled her towards him "Kab se is pal ka intezar tha. Hayeee mujhe to pata hi nahi tha tum dulhan ban ke itni khoobsoorat lagogi. Sachi keh raha hun Naina, mera bas chalta na to vo sare reeti riwaz minto me khatam kara ke tumhe ghar le aata". Placing a light kiss on her cheek, Sameer murmured against her skin "Vaise mai bhi kaisa buddhu hun na. Kyu baatein kar ke time waste kar raha hun". As Sameer eyed her luscious lips, Naina felt her knees go weak. Reminding herself of the things she had planned to discuss with him, she turned around in an attempt to free herself from his hold. Sameer who had very well anticipated Naina’s action, was too quick to let her go. "Nainu dekho ab tumhari marzi nahi chalegi. Ab to shaadi ho gayi. Ab kyu dur ja rahi ho?" Sameer hugged her from behind and kissed her neck lightly.

"Mujhe tumse kuch puchna hai Sameer islie", Naina replied in a whisper, unable to keep her emotions in check.

"Is waqt kya puchna hai, Mai nahi bata raha kuch. Kal puchna job hi puchna ho", Sameer hugged her tighter.

"Are nahi na. Zaruri hai kyunki vo Shefali didi keh ri thi ki", Naina tried to speak but was interrupted by Sameer who had started to get annoyed by now " Shefali didi? Is waqt tumhe Shefali didi yaad aa rahi hai? Kya Nainu, apni suhaagraat pe koi kisi aur ki baatein karta hai kya?”

“Tum to chidh jaate ho hamesha. Bas ek baat bata do fir pakka promise mai kuch nahi bolungi”, Naina replied innocently, knowing very well how to handle her Sameer.

“Theek hai pucho. Lekin dur nahi jaane dunga. Aise hi puchna padega”, He slowly pulled off the dupatta from her head which posed a big hinderance to him in his endeavors .

“Aise hi? Accha theek hai. Vo na Shefali didi ne bola ki”, Naina shivered in his arms as he sucked her earlobe. “Hmm bolo kya bola tumhari didi ne?”

“Ye ki na kiss ke alawa bhi bohat sara kuch hota hai. Aur unhone mujhe bataya bhi thoda thoda. Aur ye bhi kaha ke tum sone nahi doge mujhe." Vo sachi bol rahin thi?” Naina finished her question quickly as Sameer’s touches were creating havoc inside her.

Sameer moved away from her and starting laughing “Nainu tum seriously ye puchna chahti thi? Matlab sach me? Aur Shefali ne tumhe ye bola ki mai sone nahi dunga tumhe. Kamaal hai. Mujhe kabhi kabhi samajh nahi aata ki tum dono itne acche dost ban kaise gaye? Use sab pata hai aur tumhe kuch bhi nahi?"

“Tum has kyu rahe ho. Jao mai nahi baat karti”, Naina sat on the bed grumpily. “Subah Shefali di aur Swati has re the ab tum. Tum sab bohat bure ho”.

“Sorry baba sorry. Vo bas aise hi hasi aagyi. Aur mai tumhara mazaak thodi uda raha hun. Sachi. Vo to Shefali ne tumhe kya bataya ye soch ke hasi aa gayi”, Sameer kneeled down and sat on the floor facing her. “Vaise usne aur kya bataya tumhe?"

“Mai nahi bataungi tumhe. Aur tumse puchungi bhi nahi. Aur tumhe paas bhi nahi aane dungi. Dekh lena”, Naina replied.

“Are baaba, lo kaan pakad liye. Itni badi saza to mat do”. Sameer took Naina’s hands in his and said “Nainu, maine is pal ka bohat besabri se intezar kiya hai. Mai aisa kuch nahi karunga jo tumhe accha na lage. Lekin tumhe mujhe bharosa karna padega. Bas mujhe aaj rokna mat. Tumhe tumhare saare sawaalo ke jawab apne aap mil jayenge.”

Naina looked at Sameer whose simple gesture of stroking her hands was invoking certain unknown responses in her body “Theek hai. Nahi rokungi”.

Seeking her approval, Sameer made her sit comfortably on the bed. He leaned in and kissed her lips slowly. Naina responded by pulling him closer to her. Sameer’s hands began exploring her petite frame. As he touched her, Naina felt her body awakened to certain desires which were hitherto unknown to her. She didn't know how but her body was reacting with equal passion to each of Sameer's touches. Soon, the clothes which formed the only barrier between them were taken off. As Sameer entered her, Naina felt a bittersweet pain engulfing her body. Seeing her in pain, Sameer decided to withdraw but Naina held his hand, signaling him not to go away from her. Sameer again lowered himself upon her and sank as deep as he could go. As they made love, their bodies danced in the rhythm of their love, responding to each others’ touches with needs they had never known before. They both reached the climax together and Sameer fell on her side and took her in his arms. Sameer whispered a soft I love you in her ear and kissed her forehead. They looked at each other with their eyes speaking of promises of never leaving each other’s side.

Naina’s VO: Vo pal mai kabhi bhool hi nahi sakti. Mera haath Sameer ke haath me tha aur saath hi meri puri zindagi aur uske saath aane vala har pal. Pyaar bhare lamhe aur khatti meethi takrare, mujhe uski aankho me apni aane vali zindagi saaf dikh rahi thi. Sach kahun to us raat jo ek acchi zindagi dene ka vaada maine sameer ki aankho me dekha tha, aaj meri zindagi use kayi jyaada khoobsoorat aur haseen hai. Vo hawa ka jhokha jo kabhi ek jagah nahi rukta tha, mujhe bhi apne saath baha ke le gaya tha aur mai ek patte si uske pyaar me bas behti chali gayi.

Edited by AaishaM - 4 years ago
Suparna13 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail

Res🤗

Unres😭

Emotional update except that last bit... Wo to last mein hi bataungi😜. 

Chachaji and chachiji are truly parents of Naina, they reared her up, they took care of her, Khushi ke waqt mein bhi saath diya aur gham mein bhi! To kanyadan karne ka haq sirf chachiji Ko hi to tha... Her biological only parent was busy to respect society rules😔. I just teared up in that kanyadan scenario, show mein Samaina shaadi yaad agaya. And the vows with saath phere not only for them, but also for preedit and swamun! Aha...❤️🤧🤧. Sameer voiceover at sindur daan and mangalsutra part.... Just Wah wah👏. 

Vidaai.... My heart... Again show feels... I miss them! Rakesh, Taiji and Taiji... Ye teeno pathar Dil ke Insaan hai. I really love how you described Arjun's character in your story! She loves her sister sooo much😭😭❤️❤️. And nanu and chachaji, they are the most sensible. 

Shefali and Arjun conversation... Impressive! She just told him what she felt... And indirectly she motivated him to do anything Dil se✨❤️❤️.

Naina's that letter... Oh man! Feels.... It is simply written but it is something else.... I can only say this chapter is just sheer brilliance... Ye Safar khatam ho Raha hai... Lekin I will be eagerly waiting for your work!❤️❤️

Sameer bechara kya kare... Deepika Ko ha kare ya na! Bobby ne udhar kardiya ladke ko Deepika se🤣. 

Naina is soo naive... I just knew it she is going to share that Shefali talks with Sameer! And he explains her... She has immense trust on Sameer... What is the base of relationship ❤️. And lastly naina's voiceover... Wah Wah! 

And here ends the last chapter... I am happy and sad too! Strangers se soulmates ka Safar ... Suhaana 💫✨✨❤️. 

Will be eagerly waiting for epilogue... And wait to read more stuffs from you di...🤗. Take care of yourself❤️🤗🤗.

With love, Suparna

Edited by Suparna13 - 4 years ago
Dee12340 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Thanks for giving beautiful story

Will wait for next story

munchkinland thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

This was beautiful.

I loved it how their journey has come to its destination of marriage 

Looking forward to their married life in the epilogue 

Shanti456 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

Bahut hi Achchha tha 👍🏼

Mariarexiline99 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

Beautiful update year

Vandie thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Beautiful story with a wonderful ending..

Thanks for completing it

Love 

Vandie