Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
Posted: 4 years ago

Originally posted by: tannulove07

WOO... PART WAS REALLY AWASOME..... UPDATES SOON

Thank you 😊

Samaina_16 thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3

Hi everyone, I am extremely sorry for being MIA. I was caught up real bad in my personal life. Some health and family issues kept me away from writing. I know, no excuse can suffice for the inordinate delay in updating this story. To be honest, I am not satisfied with the way I have written this part, but I didn't want to delay it any further. Also, this is the second last part to the story and I will finish the story this month only. Do share your thoughts on this part.

Also this part is dedicated to my di, Surbhi didi. I have used her wedding date as Samaina's wedding date because I am in awe of the love and trust that she and jiju share. And I would always want my Samaina to be like them. 

This update is also dedicated to Suparna who has always been so supportive. Thanks a lot for that.

Also, a huge thank you to everyone who still haven't lost all hopes from me. Thanks for understanding my predicament and not abandoning the story,

So yeah, enough of my bak bak. Here is the next part.

**************************************************************************************

Naina's VO: 24 April 1998, aaj bhi us din ka ek ek pal yaad hai mujhe. Ho bhi kyu na? Meri shaadi ka din jo tha vo. Vaise vo din sirf mujhe hi acche se yaad nahi hai, mere pure mohalle ko bhi hai. Jab se meri aur Sameer ki shaadi pakki hui thi, aas pados me bas ek hi to charcha thi ki Naina ki love marriage hai. Haha, aaj sun ne me bhale hi ajeeb lag raha ho lekin us zamane me prem vivah karna koi aam baat nahi thi. Mujhe to ye tak lagta hai ki un dino logo ke gharo me dining table par ho rahi charchayo ka vishay mai aur Sameer hi the. Jis publicity ke liye aaj ke hero heroines kitni mehnat karte hain, mujhe aur mere hero ko to vaise hi mil gayi thi. Hmmm kya din the vo. Ghar me aisa afra tafri ka mauhal tha ki kya bataun. Chacha ji chachiji idhar se udhar ghume ja rahe the ye dekhne ke liye ki sab kaam theek se ho gaya hai ya nahi. Rishtedar hamesha ki tarah choti choti baaton me nuks nikalne me lage the aur Preeti, Swati aur Shefali di joote churane ka plan banane me. Aur mai, mai bas  apne kamre me baithe hue vaha ki deewaro ko taak rahi thi. Sach pucho to bohat ajeeb bhi lag raha tha. Ek taraf jaha shaadi ki khushi thi vahi dusre taraf apna ghar chodh ke jaane ka dukh. Kitni alag hoti hai na hum ladkio ki zindagi, jis ghar me humne apna bachpan bitaya hota hai, jaha humne rishte nibhaye hote hain, jahan humne zindagi ki baarekiya seekhi hoti hai; vo rishte, vo ghar, vo log  kaise ek pal me piche reh jaate hain aur hum ek nayi duniya ka hissa ban jaate hain vo bhi aise - jaise hum bane hi un naye rishto ke liye the.

"Naina, jijaji ke khyalo me kab tak khoyi rahegi?", Preeti entered the room along with Swati and Shefali.

"Mai Sameer ke khyalo me nahi khoyi. Mai kuch aur soch rahi thi", Naina replied.

"Accha kya soch rahi thi? Ye ki aaj raat tu aur Sameer ek hi kamre me akele hoge. Aur fir kya kya hoga?", Shefali sat beside Naina. 

"Aapko kabhi in sab baaton ke alawa aur kuch samajh me aata hai kya?", Naina got up from the bed, in the hope of leaving the room and getting some alone time for herself.

"Are are are kahan ja rahi hai. Ab shaadi kar ri hai to ye sab baatein to sochni padengi na. Varna jijaji ka kya hoga?" Swati held Naina's hand and made her sit on the bed again.

"Tu bhi? Kya chal kya raha hai aap logon ke dimaag me?" Naina asked seeing their weird expressions.

"Yahi ki jab tu kal ghar aayegi pag phere ke liye tab tu hume sab batayegi na?" Preeti crouched down on the floor facing Naina.

"Kya bataungi?" Naina asked, confused.

"Yahi ki Sameer ne tujhe raat bhar sone diya ya nahi?" Shefali prodded Naina on her arm.

"Kyu sone kyu nahi dega? Tum log paagal ho gaye ho kya?" Naina replied.

"Naina, please haan jyada bholi mat ban", Swati said.

"Haan Naina tu aise karegi to mera kya hoga. Mujhe kaun bataega ki shaadi ke baad kya kya hota hai?" Preeti said dejectedly.

"Ek minute, Naina tujhe pata hai na shaadi ke baad kya hota hai?".  Seeing Naina's confused expressions, Shefali's eyes widened in shock "Don't tell me Naina tu abhi tak hug aur kiss me hi atki hui hai".

"Naina tu itni buddhu kaise ho sakti hai?", Swati joined Shefali.

"Isme buddhu vali kya baat hai? Nahi pata to nahi pata na", Naina replied innocently. "Aur aisa bhi kya hota hai jo mujhe pata hona chahie lekin nahi pata?"

"O jesus, is ladki ke topper hone ka kya fayda jab ise kuch pata hi nahi.  Ye bhi mujhe hi batana padega", Shefali whispered something in Naina's ear which made her eyebrows rise in shock and instantly she shook her head in  a no. Her no was met by Shefali's nodding in a yes while Swati enjoyed their silent conversation.

Preeti,on the other hand was confused over what was going on"Are mujhe bhi to batao ye sab kya chal raha hai? Ye kya teeno isharo isharo me baatein kar rahe ho?"

"Teri shaadi vale din tujhe bhi bata denge. Abhi tu Pandit ke sapne dekh", Swati replied which made Preeti angry "Are shaadi to hogi na kabhi na kabhi. Mujhe bhi jan na hai inhone Naina ke kaan me kya kaha."

"Accha kal jab Naina ghar aayegi tab vo khud tujhe bataegi. Kyu Naina?" Shefali asked.

"Mai kisi ko kuch nahi bata ri. Aap log pata nahi kaisi kaisi baatein karte rehte ho. Hato mujhe nahana hai", Naina got up, quickly grabbed her clothes and rushed to the bathroom leaving Shefali and Swati laughing and Preeti bewildered.

Naina closed the door of the bathroom and held the door knob tightly to calm her racing heartbeat. She felt an unusual sensation running all through her body. Taking a few deep breaths, she turned on the tap. As she took out her clothes, her eyes fell on her reflection in the mirror hanging on the wall. Her face was red as beetroot. Shefali's words kept ringing in her ears and she wondered what the night ahead held in store for her. She knew there was something else apart from kissing and hugging, though she wasn't sure what that something else was. Shefali had just added a drop of information to her mind and she felt like her heart would explode given the fast pace her heartbeat ran at that moment. A sense of uneasiness and excitement engulfed her at the same time. She cursed herself mentally for never trying to gather some knowledge outside her textbooks.  "Dekh Naina, shaant ho ja. Shefali di ki to aadat hai baato ko badha chadha ke bolne ki. Sab kuch accha accha hi hoga. Jyada mat soch. Aur tu dar kyu rahi hai. Sameer  hai na. Kuch nahi hota." As she aimlessly poured water on herself, trying to get that extra junk of information out of her head, she heard someone bang the door "Naina beta, teri shaadi na aaj hi hai. To bahar aaja. Ye jo tu saal bhar ka akele naha rahi hai na, uska koi fayda nahi hoga agar tu bahar nahi aayegi. Parlour se ladkiya aa gayi hain.  Jaldi baahr aaja." "Aa aa gayi chachi ji bas do minute me", Naina dried herself and put on her clothes quickly. "Bhagwan jhooth na bulaye kisi ko taim ki padi hi nahi hai kuch. Suno ladkiyo ab gappe maarne mat baith jana. Tum sab bhi taiyar ho jao aur Naina ko bhi taiyar hone do. Samjhi?" Bela warned the trio and left the room. As Naina came out of the bathroom, Shefali burst out laughing "Abhi to maine kuch jyada bataya bhi nahi tujhe aur tera itne me hi ye haal hai. Lagta hai, Maheshwari ji ki aadha waqt to aapka bathroom se  nikalne ka intezaar krte krte beet jayega". "Chalo chalo isse pehle Naina ka gussa hum sab pe barse, bhaag chalo yaha se aur ise taiyar hone do", Saying this, Shefali left the room along with the other two girls while Naina smiled to herself knowing very well that Shefali would never leave any chance to tease her.  

**********************************************************************************************

"Jijaji aagayeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeee", Preeti came running into the room. "Naina jijaji kya mast lag rahe hain. Aaj to bollywood ka koi bhi hero unke saamne tik nahi paayega".

"Mujhe bhi dekhna hai. Chal na balcony me chal ke dekhe", Naina got up from the chair she was sitting on which irked Geeta, the parlour vali didi "Aap kya kar rahi hai ye. Aapka hairstyle kharab ho jayega. Ek do pins lagani reh gayi hain, thoda aaram se baithye".

"Sahi keh ri hain didi ek dum. Pata chala sare hairstyle ki aisi taisi ho gayi. Aur teri jaankari ke liye bata dun ki baarat na abhi nukkad pe hi pohnchi hai. Vo to maine aur Shefali ne bagal vali aunty ke chat pe chadh ke dekh liya to hume dikh gaya. Itni excited mat ho", Preeti said.  "Aur haan balcony me jaane ka to sochio bhi mat, agar taiji ne dekh liya na, shadi vale din hi teri khoob kutai karengi."

"Ab apne dulhe ko dekhun bhi na?" Naina asked in a low tone.

"Madam, vo aapka hi dulha hai. Baad me na aaram se dekhti rahio. Mai to chali baarat ka swagat krne. Tu yaha baith ke intezar kar", Preeti rushed out of the room with the same speed as she had barged into it.

"Kam se kam ye to bata jaati ki mai lag kaisi rahi hun. Hamesha Sameer ki hi tareef krti hai. Meri taraf dekhti bhi nahi", Naina talked to herself.

"Vaise, ek baat to mai batana bhool gayi. Jijaji to aaj bachne nahi vaale. Kayamat dha rahi hai tu", Preeti peeked through the door, winked and ran back again, making Naina laugh" Chachiji sahi kehti hain, toofan hi hai ye". 

As Naina sat still as per the instructions of Geeta didi who was almost done with setting up her dupatta, she heard the sound of shehnai getting more and more louder, signalling that her dulha would arrive at her doorstep anytime soon. Unable to resist the temptation to see him, Naina ran to the balcony and tried to saw Sameer stealthily. The moment she saw him, her smile widened manifold. Her Sameer had finally come to take her along. Sameer also glanced a look towards her balcony, knowing very well that Naina would be looking at him.  When he saw Naina, his eyes moistened up a little. His Naina was all dressed up as his bride, what could have been better than this?

Naina and Sameer's VO: Sach pucho to hamari dhadkane maano tham si gayi thi us pal. Jis din ka humne na jaane kitne waqt se intezar kiya tha, vo pal itna sundar hoga, humne kabhi socha hi nahi tha. Vo shehnai ki awaaze, vo dhol nagade, hamare gharwale, hume kuch nahi dikh raha tha, sivay ek dusre ke. Ek train ke safar se shuru hua hamara ye saath aaj apne mukaam pe pohnch raha tha. Kya aapke saath kabhi aisa hua hai ki aas paas ki koi chiz mehsoos na ho aur itni dur se bhi aap us insaan ki dil ki dhadkane sun sako jo aapke dil ke itne kareeb ho? Hum us pal apne aansuon ko rok hi na paye. Hamara saath me guzara hua ek ek pal hamari aankho ke saamne tha. Us din hume ehsas hua ki jo bhi mushkile hamare raste me aayi, jo bhi pal humne ek dusre se dur guzare, vo sab is pal ke saamne bemaani the. Pyaar vakai bohat khoobsoorat ehsas hai aur apne pyaar ko mukammal hote dekhna usse bhi jyada khoobsoorat. Bohat kam log aise the jinhe us daur me ye khushi naseeb hoti thi. Vakai khushkismat the hum!

After the baraatis, especially Munna, Pandit, Rohan and Deepika were done with their dance session, Sameer alighted from the horse. Welcomed by his saalis and Arjun, he was made to sit on the sofa placed on the stage. After a few moments, Naina arrived and garlands were exchanged. All the relatives and guests got their photographs clicked with the couple. All this while Naina and Sameer's eyes didn't leave each other. Happiness beamed on their faces as they proceeded with different rituals one after the other. Those were the moments they had fought for so long and they enjoyed each and every second of it.

**********************************************************************************************

"Tum yaha kya kar rahe ho?", Swati asked Munna as she opened the door to the rooftop where she and Preeti had decided to meet to discuss the plan about stealing Sameer's shoes.

"Mai, mai yaha lighting dekhne aya tha. Vo kisi ne bola ki kuch kharabi ho gayi hai yaha", Munna replied.

"Haan ab jo zimmedari tumne uthai hai, vo kisi problem ke bina acche se ho jaye, aisa kaise ho sakta hai?", Swati chided Munna.

"Ae frock vale pandit, jyada ho raha hai ab tera. Maine kya bigada hai tera jo jab dekho tab mujhe sunate rehti hai kuch na kuch", Munna responded, losing his calm.

"Tum chilla rahe ho mujhpe? Ja rahi hun mai. Vaise bhi Preeti ko dekhne ayi thi, vo to hai nahi yaha. Pata nahi kaha tumse baato me lag gayi". Aur tumhare chakkar me na kahin phere na miss ho jayen, Swati turned to leave.

"Nahi, kaha ja rahi hai, islie thode Preeti se keh ke tujhe bulwaya tha", Munna held one end of her dupatta, trying to stop her.

"Tumne bulwaya tha mujhe yaha, vo bhi Preeti se keh ke? Kyu? Aur dupatta chodho mera", Swati snapped at him.

"Haan vo kuch baat karni thi tujhse. Tu sara time Naina ke ya Preeti ke saath rehti hai. To bulana pada aise mujhe", Munna stammered, fearing her response.

"Accha ji. To aisi kya baat karni thi aapko mujhse jo aaapne mujhe yaha bulaya?", Swati crossed her arms indicating him to speak.

"Vo, ummm, ye kehna tha ki ye . Umm vo.. Matlab mai ye keh raha tha ki. Darasal mai ye kehna chahta tha ki", Munna faltered as he tried to find words.

"Kya ye vo, mai, darasal. Kya laga rakha hai ye? Tum na ye rumaal lo aur apna pasina ponch lo kyunki tumhare bas ki kuch nahi hai. Aur ab mujhe rokna mat nahi to mujhse bura koi nahi hoga", Swati warned Munna and turned to leave only to be stopped by Munna, yet again. He held her arm and pulled her towards him.

"10 saal, 10 saal ho gaye mujhe tera intezar krte hue. Ek ek din maine kaise guzara hai ye mai hi jaanta hun. Aur tu kehti hai ki mere bas ki kuch nahi?" Munna asked Swati, tightening his hold on her arm.

"Kyu, mera intezar kyu kar rahe the tum?", Swati asked, looking into his eyes.

"To kya karta? Ek din bas achanak se tu Mumbai chali gayi, bina kuch bataye. Intezar nahi krta to aur kya karta?" Munna removed the tresses of hair fallen on Swati's face.

"Papa ka decision tha Mumbai shift hone ka. Isme mai kya karti? Tumne kaun sa mujhe itne saalo me phone kiya ya koi chitthi likhi?" Swati asked.

"Vaah re mere Pandit. Na number de ke gaya na address aur mujhse itni umeede. Kyu?" Munna asked back.

"Accha jab school me the to sara din mere aage piche ghumta rehta tha. Mera Ahmedabad ka number bhi to tune jugaad se hi nikalwaya tha to Mumbai vala nikalwane me kya dikkat thi?" Swati felt her knees go weak as Munna left her hand and slid his hand across her waist.

"Bohat koshish ki thi bhabhi se nikalwane ki lekin meri param pujya bhabhi ji school time me itni strict thi ki uske aage mera koi jugaad nahi chalta tha. Aur tu bhi to mujhe phone kar sakti thi. Tere paas to mera number tha", Munna pulled Swati closer.

"Mai kyu karti. School me bhi tumhe hi merese baat krni hoti thi, mujhe nahi. Aye bade." Swati replied.

"Accha agar aisi baat hai to itni der se yaha kyu khadi hai? Ek bar bhi koshish nahi ki mujhse dur jane ki?" Munna paused for a second and continued " Agar mujhe pata hota ki mera bhi itni besabri se intezar kiya gaya hai, to mai Mumbai nahi aajata bhaag ke"

"Rehne do. Ahmedabad se bahar to nikalte nahi. Mumbai aajate", Swati mocked at him. "Ab chodho mujhe koi dekh lega".

"Accha aise kaise chodh dun. Itni mushkil se pakad me ayi hai aur chodh dun? 10 saal ki kasar puri karni hai abhi to", Munna looked at her lovingly. 

"Accha ji? 10 saal ki kasar puri karni hai? Abhi kar dete hain", Swati stomped his right foot with her heels, thus managing to get out of his hold. "Tum bandar the , bandar ho aur bandar hi rahoge. Lekin sirf aur sirf mere bandar.", Swati came forward,  kissed his left cheek lightly and ran away. 

Munna ran his fingers through his hair as he saw her retreating figure. He put his hand on his cheek at the same spot where Swati had kissed him "Haye Pandit fir se ghayal kar gaya yar tu to. Intezar ka fal itna meetha hota hai pata nahi tha", 

********************************************************************************************

Suparna13 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail

Res🤗

Unres

Hayee... last mein Swamun ne dhuadhaar performance kardi! Shaadi ka mahol... aur inke nokjhok😆!!! 

Shefali ne kitni baat batayi☺️ bechari naina aur preeti! Preeti ko to abhi se pandit se shaadi karne ki jaldi hai!!! Aur haan... preedit shipper, Di... ab ispe hasoon ya roun😳 show mein nahi yahi kuch kuch mil jaata hai!!!

Ek baat to bilkul sahi hai... ladkiyan ko hi kyun sab kuch chodke jaana padta hai... 😭. Pheere abhi bhi baki hai❤️!!!

You dedicated to me! Mujhe jo story pasand hoti hai uski update na mile to mai to bolti hu... aur ye safar to kuch aur hi tha, bahot suhaaana tha❤! Aur suhaaana rahega bhi...

You better take care of yourself.. 🤗! Next update ki rah dekhungi!!!

With love,Suparna

Edited by Suparna13 - 4 years ago
Mesmita thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Originally posted by: AaishaM

Hi there, I am touched by this message. I won't abandon this story ever. I am sorry for not updating it on time. Par life me thode masle jyada ho gaye the. 

I hope you won't stop reading this story. Thanks for the love 🤗

Love ❤😘u.  And thanks for the update it was so emotional with naughtiness and the surprise romance of munna swati....... Amazing. Love u again to the moon and back. Will be waiting for the next update. 

Edited by Mesmita - 4 years ago
munchkinland thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

This was really beautiful

I thoroughly loved reading it

They are getting married

meri ankhu main khushi ke aansu

I need to watch their marriage sequence once again now

This reminded of the show seriously.

Swamun at least will happen here. 

I miss them soo much

can not wait for the next update

but take care

Veenapai thumbnail
Visit Streak 1000 0 Thumbnail Visit Streak 750 0 Thumbnail + 7

Beautiful update.  Finally marriage day rituals started. Loved Swamun's love story which didn't happened in the serial. Waiting for the next update. 

TereLiyeMINU thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3

Originally posted by: AaishaM

I am still waiting Minu 😆

IF ne post links hatake Mujhe badnaam Kar liya Hai 😭 Mujhe pata na chal Raha res ki Hun ki Nahin 

Sorry for this..Aage se pakka Res na rahega 

Dharapriya thumbnail

Awesome, amazing superb update. Loved it. I love naive Naina. Finally swati Munna relationship took a step ahead.

Dhudhu thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Aaisha lovely update yaar ,there suhana safar was written beautifully. Everything about this story is so beauty  . Take care n lots of love .

Srilatha

Shanti456 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

Aaj intjaar khatam hua but sabar ka fal bada meetha laga