Views

Users

Frequent Posters

Samaina_1990 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
Posted: 4 years ago

Reserved. 

Kya bolun main...aankhon me aansu hain mere...meri pyaari choti behna β€οΈ

------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

Unreserved. 

Well first things first Aaisha! I'm deeply touched that you decided to dedicate this part of the story to me- the most special day of their lives. Add to it, you made it coincide with my own wedding anniversary. (Vaise Sachin Tendulkar ka bhi birthday hai πŸ˜† chaho to add kar lena coming from cricket fan Sameer- anniversary nahi bhulega πŸ˜‰)

Tumne kitni beautifully unki shaadi ka din describe kiya- especially the beginning with Naina's voiceover. Wo shaadi ka din...wo mohalle ka involvement- pura Pooja di ki shaadi ke beautiful moments yaad aa rahe the...Naina ki love marriage- haan to 90s me love marriage itni aam baat thodi hi thi...πŸ˜ƒ wo bhi hamare hero jaise Sameer ke sath! 

Mujhe sabse acha wo moment laga- jab Naina aur Preeti ki emotional conversation chal rahi hoti hai and niche Sameer aa jata hai with the 2 honk signal- kyunki iske baad aise secret codes ki zarurat hi nahi padni thi...that kind of stole my heart- wo show ke beautiful moments ko kitne ache se use kiya hai Tashu! β€οΈ

Preedit bhi diya tune yaar! Dil le liya! β€οΈ Aur Preedit ke saath SwaMun ka bhi- mujhe wo confession bahot acha laga- intense tha...Swati had moved away and dono is umeed me rahe ki dusra initiate karega...but am glad ki Munna ne baat kar hi li and ab inki jodi bhi pakki! Mast feel good story hai teri! 

Aur wo Naina ka tayyar hona ghar pe bhi Pooja didi ki yaad dila raha tha...wo part bhi bahot acha tha jab Naina sochti hai ki Preeti hamesha Sameer ki side leti hai and usi time Preeti use aake kehti hai, ki kamayat dhaa rahi hai...ekdum sisters wala bond! β€οΈπŸ˜³

That eyelock from balcony too reminded me of the show- ek to again Pooja didi wala scene and then Samaina ki actually shaadi- hum jeet gaye Naina...yeh pura update nostalgic tha...I really loved it! 

Arey haan and I almost forgot! Shefali aur Arjun ki saath me entry- acha hua teri story me itni positivity hai! And wo Shefali, Swati ka Naina ko tease karna and use samjhana ki shaadi ke baad kya hota hai...wo Naina ka wo sab bathroom me sochna and realize krna ultimately Sameer pe trust karna...:) 

Bahot beautiful hai yeh story and one of the closest to my heart! 

Keep Writing dear and hope we'll get more stories from you on Samaina and in general :) 

Loads of love,

Sur di

Edited by Samaina_1990 - 4 years ago
MOH29 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Thanks for updating love the update finally Naina Sameer is getting married. Munna and Swati's relationship is also increasing gradually. Update soon

aman.bindra thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

Res!! 

Aaisha!! been soo long...i have tried to PM you but not sure if you have received any with the new IF format. Hope all is well with you. 

I will unres soon...for past few updates!! Finally catching up on my favv stories!! 

Samaina_16 thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3

Originally posted by: Suparna13

ResπŸ€—

Unres

Hayee... last mein Swamun ne dhuadhaar performance kardi! Shaadi ka mahol... aur inke nokjhokπŸ˜†!!! 

Dhuadhaar πŸ˜† CHalo aapko pasand aya, aur kya chahie😎

Shefali ne kitni baat batayi☺️ bechari naina aur preeti! Preeti ko to abhi se pandit se shaadi karne ki jaldi hai!!! Aur haan... preedit shipper, Di... ab ispe hasoon ya roun😳 show mein nahi yahi kuch kuch mil jaata hai!!!

Haha mai bhi Preedit vale armaan yahi se nikalti hun. Show me nahi to yahi sahi. Shefali ne jitni baat batayi kya pata vo naina ko smjh aayi ya nahiπŸ˜†

Ek baat to bilkul sahi hai... ladkiyan ko hi kyun sab kuch chodke jaana padta hai... πŸ˜­. Pheere abhi bhi baki hai❀️!!!

Sach me. Ladkiyo ko bohat kuch karna padta hai. Han bohat kuch baaki hai abhi mere dost πŸ˜³

You dedicated to me! Mujhe jo story pasand hoti hai uski update na mile to mai to bolti hu... aur ye safar to kuch aur hi tha, bahot suhaaana tha❀! Aur suhaaana rahega bhi...

Ji haan. Kyunki meri kahani tumhe itni pasand hai islie itna to banta hai. Mai chahe jitna late update karun, mujhe pata hai tum hamesha samjhogi aur is story ko kabhi nahi chodhogi πŸ€—

You better take care of yourself.. πŸ€—! Next update ki rah dekhungi!!!

With love,Suparna

Thank you baby πŸ€—

Samaina_16 thumbnail

Originally posted by: Mesmita

Love ❀😘u.  And thanks for the update it was so emotional with naughtiness and the surprise romance of munna swati....... Amazing. Love u again to the moon and back. Will be waiting for the next update. 

Thanks  a lot.

Itne pyaar keliye shukriya πŸ˜³

Gonna update today. Hope you like it 

Samaina_16 thumbnail

Originally posted by: munchkinland

This was really beautiful

I thoroughly loved reading it

They are getting married

meri ankhu main khushi ke aansu

I need to watch their marriage sequence once again now

This reminded of the show seriously.

Swamun at least will happen here. 

I miss them soo much

can not wait for the next update

but take care

Thanks a lot for your concern πŸ€—

Meri aankhon me bhi khushi ke aansun the shaadi sequence likhte waqt. Thank you for the love and appreciation.

Haanji Swamun yaha zarur milega πŸ˜Š

Samaina_16 thumbnail

Originally posted by: Veenapain

Beautiful update.  Finally marriage day rituals started. Loved Swamun's love story which didn't happened in the serial. Waiting for the next update. 

Thanks a lot for the appreciation. Swamun mujhe  bhi bohat pasand the.

I am going to update today. hope you like the next part as well πŸ˜Š

Samaina_16 thumbnail

Originally posted by: TereLiyeMINU

IF ne post links hatake Mujhe badnaam Kar liya Hai 😭 Mujhe pata na chal Raha res ki Hun ki Nahin 

Sorry for this..Aage se pakka Res na rahega 

Mere pyaar me itni badnaami to tu seh hi sakti hai πŸ˜‰

Samaina_16 thumbnail

Originally posted by: Dharapriya

Awesome, amazing superb update. Loved it. I love naive Naina. Finally swati Munna relationship took a step ahead.

Thanks a ton. This makes me super happy.😊

Samaina_16 thumbnail

Originally posted by: Shanti456

Aaj intjaar khatam hua but sabar ka fal bada meetha laga 

Hume behad khushi hui ki aapko phal meetha laga. Aur itna intezar karwane ke liye fir se sorry πŸ˜³