Waahin hain! Meri current crush Prerna hi hain
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Waahin hain! Meri current crush Prerna hi hain
Originally posted by: MrToolConfuser
Aaab main sudhar gaayaa hooon, bas Eri pe dhyaan de raahaa hoon 🤣🤣
See that's the post I was talking about

I mean the bhestt😂👏👏
Mujhe nahin laaga tha tabh sabko reference samajh mein aayega but thanks 🤣
Chalo finalwala goodnight to my Partner and Leena 🤣
hilarious 👏
aur main😲Originally posted by: MrToolConfuser
Chalo finalwala goodnight to my Partner and Leena 🤣
Didn’t she die😆
Originally posted by: MrToolConfuser
Mujhe nahin laaga tha tabh sabko reference samajh mein aayega but thanks 🤣
Dudeee this is the best reference I have read!!!
Chalo Final wala GN🤗