Pati ko brahman pandit bana diya ! Aii shapat i love u kalyani !!
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Pati ko brahman pandit bana diya ! Aii shapat i love u kalyani !!
kyaaa sachi mein 🤣Originally posted by: bluemoon255
insta mein log creative ideas soch rahe hai how to kill hawaldhar that pissed🤣
sab super pissed hai bhau seh🤣
Originally posted by: pyaar2012
And now yeh behosh hogi pati ki maut ki gam pe !
hain?
ab ayega super hawaldhar🤢
errrrrr errrrrr krrrrr i will cut her 🤢
pic bhi daal dhi hai kallu pitayi of hawaldhar woh tongue bahar aane wala🤣
Originally posted by: kusharberry
errrrrr errrrrr krrrrr i will cut her 🤢
meina dono ko hi kaat dhoo
🤣🤣🤣Originally posted by: bluemoon255
pic bhi daal dhi hai kallu pitayi of hawaldhar woh tongue bahar aane wala🤣
mujhe surf excel use karke donom doneh ki maan karrahi haiOriginally posted by: bluemoon255
meina dono ko hi kaat dhoo
Originally posted by: kusharberry
mujhe surf excel use karke donom doneh ki maan karrahi hai
bleach bhi daal de
Kalyani ko bad dua de di .ab mujhe seriously dar lag raha hai ...