Aree sachmei😂 if you don't believe then I can't help it🙅😂Originally posted by: MrToolConfuser
I don't trust on your jhooti nyyay, sab mujhe hi piitne ko daurte ho 😔
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Aree sachmei😂 if you don't believe then I can't help it🙅😂Originally posted by: MrToolConfuser
I don't trust on your jhooti nyyay, sab mujhe hi piitne ko daurte ho 😔
Yeh abhi hi dalna tha? ANURAAG! 😡
Originally posted by: MrToolConfuser
1.9 ka 2.1 hogaya... aab bolo jyada manhoos kaun? 😈
Jitna bhi huwa bas .1 hi huwa patha nahi tum karthae tho shayad .5 increase hojaatha😆
Hamare Captain ko koi copy kare hame katehi bardaast nahi.. 😛
Yeh Copy nahin thaa, yeh Bdlaa thaa 😩
Originally posted by: MrToolConfuser
Yeh abhi hi dalna tha? ANURAAG! 😡
Kitna tightly hug kartha haina
Originally posted by: MrToolConfuser
See! Mera comment karna Subh hota hain
kya shubh hua🤔
Originally posted by: MrToolConfuser
Yeh abhi hi dalna tha? ANURAAG! 😡
Idhar cheekne chillane se kuch nahi hoga! Huh😏 🧐
Beautiful 😍! Haina? 😂Originally posted by: MrToolConfuser
Yeh abhi hi dalna tha? ANURAAG! 😡
Originally posted by: abhiya_12
Jitna bhi huwa bas .1 hi huwa patha nahi tum karthae tho shayad .5 increase hojaatha😆
🤣
Aree sachmei😂 if you don't believe then I can't help it🙅😂

if you say so