Originally posted by: KrishnaSourav
ka ka train chutne wala hain ha ha ji ke chakkar mein
sach mein
he and his jis uff
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: KrishnaSourav
ka ka train chutne wala hain ha ha ji ke chakkar mein
sach mein
he and his jis uff
🤣🤣🤣Originally posted by: bluemoon255
*thusing everythg in ur mouth*🤣
Originally posted by: kusharberry
Mujhe poora yakeen hai bawadi mein ek boondh paani Nahi bachega ab
sach mein
ab kaka atul se bachne ke liye jump bhi nahi kar sakthe
ab wahi bawadi ke ander romance kar lo😆
Originally posted by: kusharberry
sach mein I loved it
it was sweetest thing yaar
mujhe bada pyaar aya iss malharji ke pyaar par
Waiseh why do I feel Mallu jho ask tak seedha mooh bolnahi pata I love u mein Tumse pyaar Karti hai Dil Seh , he might spill the beans when see kallu in hospital bed suppose if she is critical
🤣🤣Originally posted by: bluemoon255
sach mein
ab kaka atul se bachne ke liye jump bhi nahi kar sakthe
ab wahi bawadi ke ander romance kar lo😆
Woh room hainah bawadi ki andar
Originally posted by: bluemoon255
it was sweetest thing yaar
mujhe bada pyaar aya iss malharji ke pyaar par
Haa sehreem nailed it especially sehban
Originally posted by: bluemoon255
*thusing everythg in ur mouth*🤣
ewww kya 🤣 tum dono pagal ho gaye ho belagam ek dam 🤣
Originally posted by: kusharberry
Waiseh why do I feel Mallu jho ask tak seedha mooh bolnahi pata I love u mein Tumse pyaar Karti hai Dil Seh , he might spill the beans when see kallu in hospital bed suppose if she is critical
mallu talks with khamosi
kallu understand his silence hamesha siwaye iss mamle mein😆
wow kithne intezaam bhi hai neeche🤣