Originally posted by: kusharberry
aur malharji uska tukda tukda karega agar unki kalyani ko gadha kallu bulaya toh
mallu ka mein kya hi bolun
biwi ke pyaar mein he doesnt even mind pink bike
kaise tashan se chala raha tha🤣
Originally posted by: kusharberry
aur malharji uska tukda tukda karega agar unki kalyani ko gadha kallu bulaya toh
mallu ka mein kya hi bolun
biwi ke pyaar mein he doesnt even mind pink bike
kaise tashan se chala raha tha🤣
waiseh i wanna see kalma bike scene were malhar ji dropping her college
🤣🤣Originally posted by: bluemoon255
mallu ka mein kya hi bolun
biwi ke pyaar mein he doesnt even mind pink bike
kaise tashan se chala raha tha🤣
Originally posted by: kusharberry
waiseh i wanna see kalma bike scene were malhar ji dropping her college
arey haan kya mast lagenge
palak will go crazy seeing them
yaar such mein mast hoga aur malhar ji ka dil toh garden garden hoga 🤣
Originally posted by: kusharberry
yaar such mein mast hoga aur malhar ji ka dil toh garden garden hoga 🤣
ikr
they will look so bindass na
malharji toh gaye 🤣
haaa ekdum bomb lagega donom
waiseh iam missing malhar jis shades too
Originally posted by: kusharberry
haaa ekdum bomb lagega donom
college hila ke rakh denge