on accha🤣Originally posted by: bluemoon255
arrey chill
we were not putting kalma in twilight woh lina ko warewolf pagalpan chada hai isliye bol rahe teh🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
on accha🤣Originally posted by: bluemoon255
arrey chill
we were not putting kalma in twilight woh lina ko warewolf pagalpan chada hai isliye bol rahe teh🤣
kaka bolenge
Anupriya ji jawani meri nikal gyi budhapa aap mujhe enjoy nhi karne de rhi😂😂
arrey sarthak ji aap bhi na chaar dham yatra badi vishit hotha hai, aap zaroor aanand utayenge😊🤣
Originally posted by: bluemoon255
sach mein ab kalma hi kalma hai
i go and watch old epis aajkal hardin
uss din lina post kar rahi tho phir se bhoot chad gaya
Same here isliye toh dukhra ga rehi thi shaam ko pati kyuon jalta hain Mallu se ...🤪
hayee yes
Originally posted by: bluemoon255
kaka- hay bappa pagli ki maa mil gayi mujhe🤣🤣
Mallu :-Kaka iye ma beti itne pagal kyuon hain
Kaka :- sabar karo Mallu inhe Atul se shock mila koi bhi pagal ho jayega Atul se sath rehekar hum hain na...
kaka bolenge anupriya ji romance karne se bhi bohot sari prapti hoti h aap kahein toh try karein😂😂Originally posted by: bluemoon255
arrey sarthak ji aap bhi na chaar dham yatra badi vishit hotha hai, aap zaroor aanand utayenge😊🤣
🤣Originally posted by: KrishnaSourav
Same here isliye toh dukhra ga rehi thi shaam ko pati kyuon jalta hain Mallu se ...🤪
meina aajkal ghusse mein bhi mallu ka pyaar dekne lagi hoon
i think pagla gayi hoon🤣
AnuSar's destination is beautiful
Originally posted by: KrishnaSourav
Mallu :-Kaka iye ma beti itne pagal kyuon hain
Kaka :- sabar karo Mallu inhe Atul se shock mila koi bhi pagal ho jayega Atul se sath rehekar hum hain na...
aisa chala toh kaka ka sabr ek din tootega i swear🤣
kaka bolenge anupriya ji romance karne se bhi bohot sari prapti hoti h aap kahein toh try karein😂😂
anu baag hi jaayegi🤣