on accha🤣Originally posted by: bluemoon255
arrey chill
we were not putting kalma in twilight woh lina ko warewolf pagalpan chada hai isliye bol rahe teh🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
on accha🤣Originally posted by: bluemoon255
arrey chill
we were not putting kalma in twilight woh lina ko warewolf pagalpan chada hai isliye bol rahe teh🤣
kaka bolenge
Anupriya ji jawani meri nikal gyi budhapa aap mujhe enjoy nhi karne de rhi😂😂
arrey sarthak ji aap bhi na chaar dham yatra badi vishit hotha hai, aap zaroor aanand utayenge😊🤣
Originally posted by: bluemoon255
sach mein ab kalma hi kalma hai
i go and watch old epis aajkal hardin
uss din lina post kar rahi tho phir se bhoot chad gaya
Same here isliye toh dukhra ga rehi thi shaam ko pati kyuon jalta hain Mallu se ...🤪
hayee yes
Originally posted by: bluemoon255
kaka- hay bappa pagli ki maa mil gayi mujhe🤣🤣
Mallu :-Kaka iye ma beti itne pagal kyuon hain
Kaka :- sabar karo Mallu inhe Atul se shock mila koi bhi pagal ho jayega Atul se sath rehekar hum hain na...
kaka bolenge anupriya ji romance karne se bhi bohot sari prapti hoti h aap kahein toh try karein😂😂Originally posted by: bluemoon255
arrey sarthak ji aap bhi na chaar dham yatra badi vishit hotha hai, aap zaroor aanand utayenge😊🤣
🤣Originally posted by: KrishnaSourav
Same here isliye toh dukhra ga rehi thi shaam ko pati kyuon jalta hain Mallu se ...🤪
meina aajkal ghusse mein bhi mallu ka pyaar dekne lagi hoon
i think pagla gayi hoon🤣
AnuSar's destination is beautiful
Originally posted by: KrishnaSourav
Mallu :-Kaka iye ma beti itne pagal kyuon hain
Kaka :- sabar karo Mallu inhe Atul se shock mila koi bhi pagal ho jayega Atul se sath rehekar hum hain na...
aisa chala toh kaka ka sabr ek din tootega i swear🤣
kaka bolenge anupriya ji romance karne se bhi bohot sari prapti hoti h aap kahein toh try karein😂😂
anu baag hi jaayegi🤣