are nahane ke liye ragad ke nahatha hain
dekha na kaise smelling himself not stinking na kallu kyuon boli acche se nahao acche se nahatha hoon ek fresh hone ke liye ek cool down hone ke liye aab kyuon aur nahau jada tim pe
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
are nahane ke liye ragad ke nahatha hain
dekha na kaise smelling himself not stinking na kallu kyuon boli acche se nahao acche se nahatha hoon ek fresh hone ke liye ek cool down hone ke liye aab kyuon aur nahau jada tim pe
Originally posted by: kusharberry
batak gayi
phir se?!🤣🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
are nahane ke liye ragad ke nahatha hain
dekha na kaise smelling himself not stinking na kallu kyuon boli acche se nahao acche se nahatha hoon ek fresh hone ke liye ek cool down hone ke liye aab kyuon aur nahau jada tim pe
why do i feel yeh writer hamesha double meaning liktha hai🤣🤣
🤣🤣Originally posted by: bluemoon255
https://www.instagram.com/p/BzOGpDshJFP/
rane boys and their love for wells🤣🤣
kallu nahi sasura ki uppar janneh ki ticket confirmed hoga🤣
Chalo guys gotta go kich lunch mein banau apne liye.. damn hungry now.😂🤣
Originally posted by: bluemoon255
why do i feel yeh writer hamesha double meaning liktha hai🤣🤣
ohi toh feeling andar ki baat hain double meaning se se samjhtha hain sab kallu n mallu thori na hain duniye bhar ka problem solve karta khud ka toh
woh dp wala candle ki roshni mein kho gayiOriginally posted by: bluemoon255
phir se?!🤣🤣
hum loghom ki tarah banneh ki koshish karrahi hai🤣Originally posted by: bluemoon255
why do i feel yeh writer hamesha double meaning liktha hai🤣🤣
Originally posted by: kusharberry
kallu nahi sasura ki uppar janneh ki ticket confirmed hoga🤣
ticket kya woh wahi *thud* 🤣