Originally posted by: bluemoon255
sach mein
waise shayad he knws wen at home smiles can break his dam easily😆
phir fire brigade ka hose ermm pipe bhi kaam nehi kare 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: bluemoon255
sach mein
waise shayad he knws wen at home smiles can break his dam easily😆
phir fire brigade ka hose ermm pipe bhi kaam nehi kare 🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Waah nishu tumne toh Rane ki maratha sena bana di..😂🤣
N un sab ka dada hai Pillu
Yaani KalMa ke 5 pandavas..😂🤣
maybe kallu needs more maratas in her sena isliye chaar bol diya🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
Bahut naaminsaafi hain judge sahab ermm nisha ek toh Princess do Mallu ke team ke liye sab kallu ka laadla aayega kya 🤣
arrey haan
acha chalo millu ko girl bana dethe hai🤣
i want him to be like this with kallu 😆Originally posted by: bluemoon255
ikr😆
banda chance pe dance kar raha hai😆
khud kalyani se directly kar nahi paa raha tho badas nikal raha hai🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
phir fire brigade ka hose ermm pipe bhi kaam nehi kare 🤣
🤣
seriously that hose still makes me laugh
kahan se laya mallu woh🤣🤣
Originally posted by: kusharberry
i want him to be like this with kallu 😆
me too
waise wer did u go beech mein
🤣🤣ekdin poora dam tootegaOriginally posted by: bluemoon255
he already knew it was her.
this is mallu ka khullam khulla pyaar jo dam thodukar bahar aaying🤣
batak gayi