@Sri ACP pagla toh bilkul nehi seyana hain bahut
@Lina Athu should see them like this before they break that hathkadi
@
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
@Sri ACP pagla toh bilkul nehi seyana hain bahut
@Lina Athu should see them like this before they break that hathkadi
@
true i also walk yaham waham teedha medha 🤣Originally posted by: porankisrilata
Waise aaj biwi khullam khulla hook up karne bol rahi the but pati dev ko gaana wahiyat laga....
Kallu aur uske stress bursting tareeke... 🤣
But even I walk like that when I m nervous.... 😉
🤣🤣Originally posted by: porankisrilata
Arey aaj to anusar ki shipping ki duty li thi athu ne.. Dekha nahi kaka kaise pohuch Gaye lens kaki ko.... 🤣
nervous breakdown hoga usseh , yup he almost lost her but finally he got her back to the place where she belongOriginally posted by: bluemoon255
hayee yes
he was so close to losing her ki usse separation anxiety ho gaya hai
Originally posted by: porankisrilata
Mujhe bhi aaya yeh doubt rakhi... 🤣
Pata nahi kya sochke handcuffs bandhe acp ne.... Pagla
arreh bhool gayi acp saab chance peh dance maarahi hai 🤣😉
Originally posted by: bluemoon255
lol kallu
yaad hai suhaag raat mein khundi math kadkawo raja seedhe ander aawo raha gaarahi thi
aur aaj yeh
ladki chahti kya hai🤣🤣
When he said that dialogue mujhe first night Wala...
malhar ji khi neend aur chain udana 🤣Originally posted by: bluemoon255
lol kallu
yaad hai suhaag raat mein khundi math kadkawo raja seedhe ander aawo raha gaarahi thi
aur aaj yeh
ladki chahti kya hai🤣🤣
Originally posted by: kusharberry
nerves breakdown hoga usseh , yup he almost lost her but finally he got her back to the place where she belong
bechara he loves her so much😭😭
haaOriginally posted by: porankisrilata
Arey aaj to anusar ki shipping ki duty li thi athu ne.. Dekha nahi kaka kaise pohuch Gaye lens kaki ko.... 🤣
waiseh iam happy ki kaka khud akela agayi anu ko lekar janneh keliyeh kalma nahi ayi
Originally posted by: kusharberry
malhar ji khi neend aur chain udana 🤣
aur hose ko badana🤣