good question di 🤪Originally posted by: KrishnaSourav
tum logo nahane ko pari hain bathroom nehi jate log iye dono ek din hone chala asie bandhe hain kaise 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
good question di 🤪Originally posted by: KrishnaSourav
tum logo nahane ko pari hain bathroom nehi jate log iye dono ek din hone chala asie bandhe hain kaise 🤪
Originally posted by: porankisrilata
Athu irritating hai but cute bhi hai bcoz of his ideas but Aghoran is getting on my nerves too... Kite manipulative hai jaanwar vansh except kallu....
he is cute wen he is creating mahaul for bau
aaj toh bigaad raha tha
am ditching him🤣
Waise aaj biwi khullam khulla hook up karne bol rahi the but pati dev ko gaana wahiyat laga....
Kallu aur uske stress bursting tareeke... 🤣
But even I walk like that when I m nervous.... 😉
Originally posted by: kusharberry
apni dulhaneiya hai itna khubsoorat hai daar hai agar ek pal keliyeh dhoor raha kayi koyi ravan akkar udakar nah lehchaleh apni pagli ko uska dil pagli ki saath hai nah
hayee yes
he was so close to losing her ki usse separation anxiety ho gaya hai
Athu ka kya dosh naagino ka vansh ke sath reheke jeher pee raha hain toh uglega jeher hi na joke apart
wasie athu has cute comedy element full but shatir bhi hain bahut
utakeh bhawadi mein dubanneh ki maan kiya iss aghoruimata ko uff bewakoof auratOriginally posted by: porankisrilata
Athu irritating hai but cute bhi hai bcoz of his ideas but Aghoran is getting on my nerves too... Kite manipulative hai jaanwar vansh except kallu....
Originally posted by: KrishnaSourav
tum logo nahane ko pari hain bathroom nehi jate log iye dono ek din hone chala asie bandhe hain kaise 🤪
Mujhe bhi aaya yeh doubt rakhi... 🤣
Pata nahi kya sochke handcuffs bandhe acp ne.... Pagla
Originally posted by: porankisrilata
Waise aaj biwi khullam khulla hook up karne bol rahi the but pati dev ko gaana wahiyat laga....
Kallu aur uske stress bursting tareeke... 🤣
But even I walk like that when I m nervous.... 😉
lol kallu
yaad hai suhaag raat mein khundi math kadkawo raja seedhe ander aawo raha gaarahi thi
aur aaj yeh
ladki chahti kya hai🤣🤣
haaa true uska aankh dekhna tha itna gussa , purana mallu hotta toh ab tak explode huva hogaOriginally posted by: porankisrilata
Yeah he was super angry on her for that...
Originally posted by: bluemoon255
he is cute wen he is creating mahaul for bau
aaj toh bigaad raha tha
am ditching him🤣
Arey aaj to anusar ki shipping ki duty li thi athu ne.. Dekha nahi kaka kaise pohuch Gaye lens kaki ko.... 🤣