Bela:this is so perfect....main aaj kuch or hi mangti naa woh bhi mil jata...
Mahir:To mang lo mil jaye ga.....
Bela: Aap
now guess😉yeh to bohat hi easy hai..
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Bela:this is so perfect....main aaj kuch or hi mangti naa woh bhi mil jata...
Mahir:To mang lo mil jaye ga.....
Bela: Aap
now guess😉yeh to bohat hi easy hai..
Whatever the story is
Gonna miss BeHir😭
Bela:this is so perfect....main aaj kuch or hi mangti naa woh bhi mil jata...
Mahir:To mang lo mil jaye ga.....
Bela: Aap
now guess😉yeh to bohat hi easy hai..
BeHir SR🙈
Originally posted by: Priya258
BeHir SR🙈
yeh easy tha...
Vaise BP k bare mein kya baat ho rahi thi... Pearl ka character negative hoga kya?

Vaise BP k bare mein kya baat ho rahi thi... Pearl ka character negative hoga kya?
Muje exactly kuch pata nai but suna h bp is inspired by Khoon bhari maang flim jisme hero was murderer though I haven't watched this flim
So he might be neg
Mukku baby ka latest post dekho
Originally posted by: Priya258
Muje exactly kuch pata nai but suna h bp is inspired by Khoon bhari maang flim jisme hero was murderer though I haven't watched this flim
So he might be neg
EEEE...tum jo bol rahi ho lag raha hai jaise Deep raj singh v.2...aisa hua to mein dekhungi nehi...I hope it's false rumor...mujhe villein hero wale shows bilkul nehi pasand...
BPP ki press conf main to pyar kho diya sacha pyar duniya se chala gya ab kese jiye ga ya handle kry ga zindagi ko raghbir..yehi sab bol raha tha pearl and aparna bhi....neg pta nahi kese hai character.....