Mahir: Bela itni rat gaye yahan pe aane ki kya zarorat thi....tumhare sath kuch bura ho jata to....
Bela: To pehli bar nahi hota.....
Mahir: what??
now guess😉
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Mahir: Bela itni rat gaye yahan pe aane ki kya zarorat thi....tumhare sath kuch bura ho jata to....
Bela: To pehli bar nahi hota.....
Mahir: what??
now guess😉
Mahir: Bela itni rat gaye yahan pe aane ki kya zarorat thi....tumhare sath kuch bura ho jata to....
Bela: To pehli bar nahi hota.....
Mahir: what??
now guess😉
Shaan track?
I maybe wrong..I was following the show on and off then.
Mahir: Bela itni rat gaye yahan pe aane ki kya zarorat thi....tumhare sath kuch bura ho jata to....
Bela: To pehli bar nahi hota.....
Mahir: what??
now guess😉
Vo show k start mein reception k baad jo haveli gayi thi...jaha vo Rehan(??) ko mara...voha se laut te waqt...
Vo show k start mein reception k baad jo haveli gayi thi...jaha vo Rehan(??) ko mara...voha se laut te waqt...
yeah correct......👍🏼
Mahir: Bela ne kabhi mujhe mera Mahir keh kr nahi bulaya....kabhi us ne mujh pe itna haq samjha hi nahi...lekin us k bina haq samjhe,us k bina jayaye main yeh janta hoon k woh meri bohat parwah krti hai.....
now guess😉
Mahir: Bela ne kabhi mujhe mera Mahir keh kr nahi bulaya....kabhi us ne mujh pe itna haq samjha hi nahi...lekin us k bina haq samjhe,us k bina jayaye main yeh janta hoon k woh meri bohat parwah krti hai.....
now guess😉
This one is easy...when Vish came to kill Mahir as Bela duplicate...one of my fab scenes...
This one is easy...when Vish came to kill Mahir as Bela duplicate...one of my fab scenes...

