Chalo World War 3 has ended..Relax now😎
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z: (354/4* (Kishan (c) 95*, Kushagra 48*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Chalo World War 3 has ended..Relax now😎
Cutest couple💜💜😍😍😍😘😘😘😘
Originally posted by: Vartika026
Sahi to hai....kaha Ruhaan 6 foot ka n kaha bichara cockroach 2 inch ka🤣
Mera bhai bhi darta hai cockroach se, so isme gender ki baat nhi hai 🤣
Ruhaan - shuu shuu, ja nhi rha🤣
mere bhai ne ek raath pure ghr ko darake jagaya tha thanks to cockroach🤣
and uske baad usse jo dant peethi mummy se 🤣
Originally posted by: Angelicdiya
Ruhaan - shuu shuu, ja nhi rha🤣
Mishtu bhi kam nai hain yaar..Ab wo so raha hoga , ab phekega ka toh neend mein usse pata bhi nai chalega🤣
Originally posted by: Angelicdiya
Mera bhai bhi darta hai cockroach se, so isme gender ki baat nhi hai 🤣
I know yaar just kidding mai khud lizards se darti hu n kaha mai 5'5 n kaha wo 4 inch🤣
Originally posted by: pranurosid
Mishtu bhi kam nai hain yaar..Ab wo so raha hoga , ab phekega ka toh neend mein usse pata bhi nai chalega🤣
Dono ke dono pagal hai. 🤣
Originally posted by: pranurosid
Mishtu bhi kam nai hain yaar..Ab wo so raha hoga , ab phekega ka toh neend mein usse pata bhi nai chalega🤣
Jaise agar wo jaga hota to unlog ko kha jata🤣
Originally posted by: Vartika026
I know yaar just kidding mai khud lizards se darti hu n kaha mai 5'5 n kaha wo 4 inch🤣
Shayad main unn rare ladkiyon mein se hu jisse koi bhi reptiles ya insects se darr nai lagta hain except snakes😆